इंडस्ट्री में बने रहने के लिए जैकलीन को मिली थी ऐसी सलाह, करियर बनाना है तो उम्र छिपाओ और...
Advertisement
trendingNow12260455

इंडस्ट्री में बने रहने के लिए जैकलीन को मिली थी ऐसी सलाह, करियर बनाना है तो उम्र छिपाओ और...

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज को हिंदी सिनेमा में 15 साल हो चुके हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया. हाल ही में एक्ट्रेस कान्स 2024 में अपना जलवा बिखेरती नजर आईं, जिन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए उनको किस तरह की सलाह मिला करती थी.  

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez On Her Struggles: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके करियर की शुरुआत में ही उन्हें अपनी उम्र छिपाने और नाक की सर्जरी कराने के लिए कहा गया था. एक्ट्रेस इस समय BMW ब्रांड के तरह कान्स में पहुंची. एक्ट्रेस ने एक को-स्टार से मिली सबसे खराब सलाह के बारे में खुलकर बात की. 

जैकलीन ने बताया कि उन्हें बताया गया था कि 30 साल की उम्र के बाद महिलाओं को बॉलीवुड में कोई काम नहीं देता. 'किक' एक्ट्रेस ने अपने पहले कान्स एक्सपीरियंस को याद किया जब रेड कार्पेट पर चलने के दौरान एक भी पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक नहीं की थी. ब्रुट के साथ एक इंटरव्यू में जैकलीन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया, 'अपने करियर के शुरुआती दिनों में, मैं जिम में थी और मैं एक एक्टर को समझा रही थी कि मुझे क्या करना है?'. 

जैकलीन को मिलती थी ऐसी सलाह 

जैकलीन ने बताया, 'मैं उसको बताया कि मैं एक कोर्स कर रही हूं. मैं सही शब्दों को बोलने की ट्रेनिंग ले रही हूं और मैं हर दिन इसकी प्रैक्टिस करती हूं, तो उन्होंने मुझसे कहा, 'सुनो, सिर्फ अच्छा दिखने पर ध्यान दो और तुम ठीक हो जाओगे' और मुझे लगता है कि ये सबसे खराब सलाह में से एक थी मुझे कभी ऐसा इंसान मिला, जो इंडस्ट्री में खुद को बनाने की कोशिश कर रहा था'. एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि बहुत से लोग आपकी शारीरिक बनावट के बारे में सोचते हैं'. 

कौन है Kalki 2898 AD के भैरव की भरोसेमंद 'बुज्जी'? जिससे प्रभास ने फैंस को करवाया रूबरू

नाक की सर्जरी करवाने की मिली थी सलाह 

जैकलीन ने कहा, 'जैसे कि मुझसे कई बार नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया था और ये पागलपन था, क्योंकि मैं असल में अपनी नाक से बेहद प्यार करती हूं और इसके साथ कुछ भी करने के बारे में कभी नहीं सोच भी नहीं सकती. लोग ऐसी-ऐसी सलाह देते थे, जो बेहद दुखद बात है. जैकलीन ने वो समय भी याद किया जब उनको उम्र छिपाने की भी सलाह मिली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वे 30 की होने वाली थी तब एक एक्टर ने उसने कहा कि महिलाओं को 30 साल की उम्र के बाद फिल्में नहीं मिलती हैं और वो 'डर' गई थीं. 

Trending news