'प्रीति' यानी Kiara Advani के असली 'कबीर सिंह' हैं Sidharth Malhotra, देखें तस्वीरें

पिछले लंबे समय से एकट्रेस क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) की डेटिंग की खबरें आ रही है. इसी बीच जैसे ही यह जोड़ा न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव रवाना हुए हैं तब से इनकी डेटिंक की अफवाहों पर मुहर लग गई है.

1 /5

पिछले लंबे समय से एकट्रेस क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) की डेटिंग की खबरें आ रही है. इसी बीच जैसे ही यह जोड़ा न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव रवाना हुए हैं तब से इनकी डेटिंग की अफवाहों पर मुहर लग गई है.

2 /5

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Ali Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) के बाद  क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से मालदीव रवाना हो चुके हैं.

3 /5

बता दें कि लक्ष्मी (Laxmi) फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी इशारों में कियारा  (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra)  की डेटिंग के बारे में बताया था.

4 /5

क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) अब तक एक-दूसरे को एक अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं.

5 /5

जल्द ही क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं.