नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नोट की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक मालिक ने अपने पालतू कुत्ते के अंतिम दिन की तस्वीरें वापस करने के लिए एक चोर से रिक्वेस्ट की है. साईरोज मॉर्गन नाम के इस युवक ने यह नोट अपने घर डकैती करने वाले चोर के लिए लिखा है. जिसमें उसने चोर से अपील की है कि उसने घर से जो भी सामान चुराया है, वह सब रख ले. उसे उस चोर से कुछ नहीं चाहिए, बस चोर ने जो उसके घर से जो डीएसएलआर कैमरा चुराया है उसमें मौजूद मेमोरी कार्ड वापस कर दे. क्योंकि उसमें उसके पालतू जानवर की तस्वीरें हैं. यह उसकी अंतिम तस्वीरें हैं, जो उसके पास थीं. उसके कुत्ते की हाल ही में मौत हो गई थी और वह उससे बहुत प्यार करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, साईरोज ने यह फोटोज शहर की सड़कों पर लगाए थे, जिसकी फोटो एक युवक ने अपने कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर नोट की तस्वीर पोस्ट की करते हुए उस शख्स की मदद करने का फैसला लिया है. जिसके बाद से इस नोट की तस्वीर पूरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो शेयर करने के बाद से लेकर अब तक इस पर 33 हजार से ज्यादा लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. 


कंपनी ने नहीं दी पैटर्निटी लीव, कर्मचारी ने कर दिया केस, अब मिलेगा 35 करोड़ का हर्जाना


देखें लाइव टीवी



जुगाड़ः 6,000 के फोन को ऐसे बना दिया 1 लाख का iPhone, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग


बता दें वायरल नोट में युवक ने लिखा है कि “उस आदमी के लिए जो मेरे घर पर था और मुझे लूट लिया. कैश, और मेरे डीएसएलआर, और जो कुछ भी आपने लिया था उसे अपने पास रखें. लेकिन अगर आपके पास कैमरे से मेमोरी कार्ड है, तो कृपया वह मुझे वापस कर दें, क्योंकि उसमें मेरे कुत्ते के आखिरी दिनों की तस्वीरें हैं. क्योंकि मैं उन तस्वीरों की जगह किसी और को नहीं दे सकता. अगर आपके पास मेरा मेमोरी कार्ड है तो आप इसे मेरे घर के पोर्च पर फेंक दें या इसे मेल स्लॉट में डालें. या मेल कर दें. कुछ दिन पहले उसकी मौत हो गई. मैं उन तस्वीरों को भी नहीं खो सकता.'' ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यह नोट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे अब तक 49,000 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है.