VIDEO : लुटेरे ने चेक किया महिला का बैंक बैलेंस, लौटा दिए चोरी किए पैसे

बहुत कम ही ऐसा होता है कि चोर आपकी चीज चोरी करने के बाद उसे लौटा दे. लेकिन एक ऐसा ही मामला चीन में सामने आया है जब चोर ने महिला से पैसे छीनने के बाद सहानुभूतिवश उसे लौटा दिए.

VIDEO : लुटेरे ने चेक किया महिला का बैंक बैलेंस, लौटा दिए चोरी किए पैसे

नई दिल्ली : बहुत कम ही ऐसा होता है कि चोर आपकी चीज चोरी करने के बाद उसे लौटा दे. लेकिन एक ऐसा ही मामला चीन में सामने आया है जब चोर ने महिला से पैसे छीनने के बाद सहानुभूतिवश उसे लौटा दिए. इसे चोर का हृदय परिवर्तन कहा जा रहा है. इस पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद चोर इंटरनेट सिम्पेथी और प्रशंसा बटोर रहा है. जब चोर ने एटीएम से पैसे निकाल रही महिला से पैसे छीन लिया तो उसने उसका बैलेंस चेक किया. इसके बाद उसने महिला से छीने हुए पैसे वापस कर दिए. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और अब यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

आईसीबीसी बैंक की फुटेज से सामने आया सच
http://shanghai.ist के अनुसार हेयुआन शहर के आईसीबीसी बैंक की सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि ली नाम की सरनेम वाली महिला एटीएम से कैश निकाल रही है. इतने में ही एक आदमी हाथ चाकू लेकर उसके पास पहुंच जाता है. महिला घबराकर उसी समय निकाले गए 2500 युआन उसे दे देती है, लेकिन इसके बाद चोर महिला से अपना बैंक बैलेंस दिखाने के लिए कहता है.

चोरी का पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद

चोर का हुआ हृदय परिवर्तन
हालांकि उसके अकाउंट में बैंक बैलेंस चेक करने के बाद चोर को महसूस होता है कि महिला के पास खर्चे के लिए और पैसे नहीं बचेंगे. यह सोचकर उसका हृदय परिवर्तन हो जाता है. इसके बाद वह हंसकर महिला से छीने गए पैसे लौटा देता है. इस पूरे वाकये की वीडियो CGTN ने शेयर की है. इसके बाद यह चाइनीज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

चोर की तरफ से इतना दरियादिली दिखाये जाने के बावजूद भी वह पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं पाता. कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस लुटेरे को गिरफ्तार कर लेती है. इस वीडियो को देखकर काफी लोग मजाक उड़ा रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस अज्ञात लुटेरे के व्यवहार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.