जुगाड़ः 6,000 के फोन को ऐसे बना दिया 1 लाख का iPhone, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow1535090

जुगाड़ः 6,000 के फोन को ऐसे बना दिया 1 लाख का iPhone, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स 6 हजार रुपये के Redmi 6A को 1 लाख रुपये के iPhone XS में तब्दील कर देता है. 

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/Android Trickz

नई दिल्ली : सुन भाई बाकि फोन, सिर्फ फोन होते हैं, लेकिन ये जो आईफोन होता है वो iPhone ही होता है. एक नॉर्मल स्मार्टफोन के मुकाबले आईफोन तो बाजार में बहुत महंगा. इतना ज्यादा महंगा है कि हर कोई इसको खरीद नहीं सकता. आईफोन को लेकर भारत में तो कई सारे मिथ्य हैं. आईफोन को एक स्टेट्स सिंबल के तौर पर देखा जाता है. आपके हाथ में चाहे 50 हजार रुपये का स्मार्टफोन क्यों न हो, लेकिन सामने वाले के हाथ में अगर आईफोन है तो आपका स्टेट्स ज्यादा हाई है. यही वजह है कि ऊंचे दामों में मिलने वाला iPhone सबको चाहिए.

अब लाजिमी सी बात है कि हर कोई तो आईफोन को खरीद नहीं सकता, क्योंकि एक आईफोन को खरीदने के लिए कम से कम 30 से 40 हजार रुपये तो चाहिए ही चाहिए. ऐसे में कुछ लोगों ने एक नॉर्मल स्मार्टफोन को आईफोन में कनवर्ट करने का एक ऐसा जुगाड़ निकाला है, जिसको देखकर कर हर कोई भौचक्का ही है. स्मार्टफोन को आईफोन में कनवर्ट करने का यह फॉर्मूल इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स 6 हजार रुपये के Redmi 6A को 1 लाख रुपये के iPhone XS में तब्दील कर देता है. देखिए VIDEO....

तो देख ही लिया आपने एक स्मार्टफोन को आईफोन में कनवर्ट करने के लिए आपको बस बाजार से 100 से 400 रुपये में आईफोन की कॉपी वाला स्टीकर खरीदना है, जिसे सावधानी से अपने फोन के पिछले हिस्से में चिपकाना है. फिर क्या आपका Redmi 6A, iPhone XS जैसा लगेगा. अब तो कहना पड़ेगा इस दुनिया में जुगाड़ से कुछ भी कहीं भी और कभी भी हो सकता है. 

Trending news