Indian Fireworks On Diwali: आनंद महिंद्रा जहां एक तरफ एक सफल बिजनेसमैन हैं तो वहीं कई लोगों की मोटिवेशन (Motivation) भी हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल से अक्सर महिंद्रा कोई न कोई इनोवेटिव कंटेंट (Content) शेयर करते रहते हैं. इस दिवाली के मौके पर भी आनंद महिंद्रा ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर (Share) किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ISRO को किया धन्यवाद


इस वीडियो को शेयर करते हुए महिंद्रा (Anand Mahindra) कैप्शन में लिखते हैं कि आपको धन्यवाद ISRO अपनी एक्सीलेंस के माध्यम से ऐसी खोज करने के लिए और मंडे मोटिवेशन प्रदान करने के लिए. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गजब के वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



आनंद महिंद्रा का मंडे मोटिवेशन


बिजनेस टाइकून सभी को दिवाली की शुभकामनाएं (Happy Diwali) देते हुए आगे लिखते हैं कि सभी को दीपावली की बधाई देने के लिए भारतीय आतिशबाजी (Fireworks) को आसमान पर ले जाने वाली ये सबसे अच्छी तस्वीरें हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इतने भव्य रॉकेट को देखकर हर कोई खुशी से फूला नहीं समा रहा है. 


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज एक मिनट के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोग (Social Media Users) इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comments) में भी कई लोग दिवाली की शुभकामनाएं देते दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर