Auto Rickshaw Race Video: आपने महंगी गाड़ियों को रेस में दौड़ाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऑटो रिक्शा की रेस देखी है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसे देखकर आप वाहवाही करते नहीं थकेंगे. दिल्ली-मुंबई की सड़कों पर सरपट दौड़ने वाली ऑटो रिक्शा अब रेस में भी हिस्सा लेने लगी है और सोशल मीडिया पर इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. रेडिट पर एक अनोखी रेस का वीडियो वायरल हो रहा है. क्लिप में लोगों को ऑटो-रिक्शा चलाते समय एक-दूसरे के साथ कॉम्पटीशन करते हुए देखा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एफ-1 रेसर की तरह सरपट दौड़ेगी ऑटो


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसे लोग "ऑटोक्रॉस" (Autocross) भी कहते हैं. लोगों का मानना है कि यह F1 जितना ही एंटरटेनिंग है. लोग वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को एक मजाकिया कैप्शन के साथ शेयर किया गया है जिसमें लिखा, "ऑटो जीपी." कैप्शन को मोटरसाइकिल चैंपियनशिप मोटोजीपी में बदलकर शेयर किया गया है. क्लिप में, कुछ ऑटो शुरुआती लाइन पर खड़े होकर रेस शुरू करने के लिए सिग्नल का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. लाइन के सामने एक शख्स सफेद झंडा लेकर खड़ा नजर आ रहा है. जैसे ही वह झंडा लहराता है, रेस ट्रैक पर ऑटो चलने लगते हैं.


 


Auto GP
byu/anshuwuman inindiasocial

 


ऑटो रिक्शा वालों की रेस देखने उमड़े लोग


मैच देखने के लिए इवेंट प्लेस के आसपास कई लोग जमा नजर आ रहे हैं. कुछ लोग इस रेस की रिकॉर्डिंग भी कर रहे हैं. वीडियो चार दिन पहले पोस्ट किया गया था. तब से इसे करीब चार हजार से ज्यादा अपवोट मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कई सारी प्रतिक्रियाएं दी. एक रेडिट यूजर ने लिखा, "यह F1 जितना ही मनोरंजक है." एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “मैं तो यह रेस देखना चाहता हूं.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “यह रेस तो जरूर होनी चाहिए. हा हा हा." इस ऑटो रेस वीडियो पर आप क्या सोचते हैं, जरा आप भी बताइए.