Bengaluru News: एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर के पोस्ट पर बवाल मचा हुआ है. उसने दावा किया है कि अगर सभी उत्तर भारतीय बेंगलुरु छोड़ दें, तो यह महानगर खाली हो जाएगा. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह वीडियो बेंगलुरु के कोरमंगला क्षेत्र में शूट किया गया था. जिसमें इंफ्लुएंसर सुगंध शर्मा ने कहा कि अगर उत्तर भारतीय शहर छोड़ दें, तो यहां के पीजी भी खाली हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों में गुस्सा फैल गया और कई लोगों ने इसे शहर की संस्कृति और धरोहर के प्रति अपमानजनक माना. कई मशहूर हस्तियों और आम नागरिकों ने शर्मा के पोस्ट की निंदा की. अभिनेता और रैपर चंदन शेट्टी, अभिनेत्रियां चैत्रा आचार और अनुपमा गौड़ा, और बिग बॉस के फेम रूपेश राजन्ना और धनराज ने भी वीडियो पर ऐतराज जताया.



शेट्टी ने वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट कहा. जबकि गौड़ा ने बेंगलुरु के बहुसांस्कृतिक वातावरण में सामंजस्य बनाए रखने की जरूरत पर जोर दिया. चैत्रा आचार ने कहा, “अगर आप सच में छोड़ सकती हैं, तो एक प्रयोग के तौर पर छोड़ दें और देखें कि बेंगलुरु कितना खाली हो जाता है. हम इस खालीपन के साथ जी लेंगे!”


Viral: केवल हिंदी जानने वाले यहां नौकरी ना करें, एक कमेंट ने स्विगी वाले भैया को रुला दिया!


गौड़ा ने कमेंटि किया की, “अगर आपको लगता है कि यह सही है, तो नहीं, यह नहीं है. आपको बेंगलुरु की ज्यादा जरूरत है और आपका शहर छोड़ना हमारे लिए कोई फर्क नहीं डालता.” इससे पहले, जुलाई में एक महिला ने बेंगलुरु में काम करने का चैलेंजिंग अनुभव शेयर किया था. जिसमें उन्होंने स्थानीय ऑटो ड्राइवरों के साथ बातचीत को परेशान करने वाला बताया था. ऐसे ही एक वाकये में एक Reddit यूजर ने शहर में कैब यात्रा के दौरान भयानक अनुभव शेयर किया, जहां ड्राइवर एसी चालू करने पर गुस्सा हो गया और तेज स्पीड से गाड़ी चलाने लगा.