Bengaluru Traffic In Rain: बेंगलुरु अपने ट्रैफिक जाम के लिए मशहूर है, लेकिन थोड़ी बारिश के साथ हालात और भी खराब हो जाते हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में, शहर में भारी बारिश हुई, जिससे सड़कें जलमग्न हो गईं और यात्रा करना एक बड़ा चुनौती बन गया. जबकि बारिश के मौसम में देरी होना आम बात है, एक टेक्नीशियन का अनुभव खास ध्यान आकर्षित करता है, जिसने अपने काम के बाद घर पहुंचने में लगभग चार घंटे बिता दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुदीप पी नंबियार ने अपने सफर की जानकारी "X" (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की. उन्होंने बताया कि उन्होंने व्हाइटफील्ड से शाम 5:30 बजे काम खत्म किया और येलहांका के लिए 30 किलोमीटर की दूरी तय करने की उम्मीद की. लेकिन बारिश के कारण ट्रैफिक में फंसकर वह रात 9:30 बजे अपने घर पहुंचे.


यह भी पढ़ें: जिम जाने की क्या जरूरत आपके पास हो ऐसी मशीन, आनंद महिंद्रा ने की IIT ग्रेजुएट्स की तारीफ


अपने अनुभव को शेयर करते हुए नंबियार ने लिखा, “बेंगलुरुxबारिशxट्रैफिक. कल, मैंने शाम 5:30 बजे अपने ऑफिस से निकलकर येलहांका में लगभग 9:30 बजे पहुंचा. यह 30 किलोमीटर के लिए लगभग 4 घंटे का सफर है. परसों यह 3.5 घंटे था. पिछले हफ्ते यह 3 घंटे 15 मिनट लगा. छह महीने पहले यह 1 घंटे 45 मिनट में हो जाता था. हर दिन रिकॉर्ड टूट रहे हैं! यह कब खत्म होगा?” उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें दिख रहा था कि आमतौर पर 2 घंटे में तय होने वाली यात्रा का अनुमानित समय लगभग 4 घंटे था.


 



 


यह भी पढ़ें: Optical Illusion: क्या अपने दिमाग की सुनते हैं या दिल की? तस्वीर का जवाब ही बताएगी आपकी पर्सनैलिटी


नंबियार का पोस्ट तेजी से वायरल हुआ और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इसे लेकर जीवंत चर्चा शुरू हो गई. कई लोगों ने सुझाव दिए, जिनमें घर से काम करने से लेकर पूरी तरह से शहर छोड़ने तक के विचार शामिल थे. एक यूजर ने सवाल किया, “जब शहर की इन्फ्रास्ट्रक्चर यात्रा का सपोर्ट नहीं कर सकती, तो कंपनियां ऑफिस आने पर क्यों जोर दे रही हैं?” एक अन्य कमेंट करने वाले ने सुझाव दिया, “आप अपने कंपनी से यह क्यों नहीं कहते कि इन बुरी स्थितियों के दौरान आप घर से काम कर सकते हैं? हां, ऐसे कई मामले होंगे क्योंकि इन्फ्रास्ट्रक्चर की स्थिति वाकई खराब है, लेकिन इससे कुछ नहीं किया जा सकता.”