Wedding Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा है. वह वीडियो स्टेज पर शूट किया गया है, जिसे देखकर एक बार के लिए आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. वहीं हो सकता है कि वीडियो को देखकर आपको हंसी आ जाए. हालांकि, वीडियो में एक शख्स को देखकर आपको दया भी आएगी. आपने अक्सर देखा होगा कि शादियों में लोग दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने के लिए आतुर रहते हैं.


शादी का वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई लोग दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने के लिए स्टेज पर चढ़ जाते हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें भी एक शख्स दूल्हा-दुल्हन के बीच फोटो खिंचवाने के लिए पहुंच जाता है. हालांकि यह शख्स फोटो खिंचवाते समय खुश नहीं लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि उसे फोटो क्लिक करवाने के लिए दूल्हा या दुल्हन में से किसी ने फोर्स करके बुलाया है. वायरल वीडियो में आप युवक को दूल्हा-दुल्हन के बीच में खड़े होकर फोटो खिंचवाते देख सकते हैं. देखें वीडियो- 



रोता नजर आया युवक


वीडियो देखकर पता चल रहा है दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो क्लिक करवाते समय वह खुश नहीं है. वीडियो जब खत्म होने की तरफ जाता है तो सूट-बूट पहने यह शख्स रोने लगता है. आप देख सकते हैं कि फोटो खिंचवाने के बाद जब वह शख्स स्टेज से नीचे जाता है, तो काफी उदास नजर आता है. वह अपनी आंख से आंसू पोंछते हुए भी नजर आता है. आप देख सकते हैं कि वह अपने कोट की आस्तीन से अपनी आंखें साफ कर रहा है. वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि वह दुल्हन का एक्स है.