Girlfriend On Scooty Video: लगातार बारिश के कारण कई भारतीय सड़कों पर पानी भर गया है. बारिश के दौरान या किसी जलजमाव वाली सड़क से गुजरते वक्त लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. कई ऐसे मोमेंट भी देखने को मिलते हैं जब पानी में लोग अपनी स्कूटी या गाड़ी बचा रहे होते हैं. हालांकि, इस दौरान कुछ पल मजेदार होते हैं तो कई ऐसे कि लोग पानी में जूझते हुए अपने घर पहुंच रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसको देखकर लोग दंग रह गए और यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर बारिश की वजह से हुए जलजमाव में बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा क्यों किया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्लफ्रेंड को स्कूटी संग लड़के ने पानी में छोड़ा


दरअसल, यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन बारिश के सीजन में एक बार फिर से वायरल हुआ है. एक युवक को पानी से भरी सड़क पर स्कूटर घसीटते हुए दिखाया गया है, जबकि एक लड़की को पिछली सीट पर बैठकर सवारी का आनंद लेते देखा जा सकता है. हालांकि, वीडियो का क्लाइमेक्स आपको हंसते-हंसते लोटपोट होने पर मजबूर कर सकता है. वीडियो में पानी से भरी सड़क पर एक बस और कुछ दोपहिया वाहनों सहित कई वाहन चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बीच, एक कपल जो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड मालूम पड़ रहे हैं, वह भी बीच सड़क पर पानी में फंसे नजर आ रहे हैं. जहां लड़की को स्कूटर पर बेफिक्र होकर बैठे देखा जा सकता है, वहीं लड़का गाड़ी खींचने की जद्दोजहद कर रहा है.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं


अचानक, लड़के के हाथ से स्कूटी छूट जाती है और वह बैलेंस नहीं बना पाता. स्कूटी के साथ-साथ लड़की भी पानी में गिर जाती है. इसी बीच एक कार वहां से गुजर रही थी और लड़की के काफी करीब थी. सौभाग्य से, कार रुक गई और लड़की एक दुर्घटना से बच गई. इस घटना ने नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया. जहां कुछ लोगों ने इस घटना पर चिंता व्यक्त की, वहीं अन्य लोगों ने इसको मजेदार बताया. कई यूजर्स का कहना है कि लड़के ने जानबूझकर स्कूटी और लड़की को पानी में फेंक दिया. अगर लड़के ने जानबूझ कर स्कूटी और लड़की को फेंक दिया, तो यह हास्यास्पद नहीं है. हालांकि, कमेंट बॉक्स में लोगों के रिएक्शन देखने लायक हैं.