ट्रैक्टर को पैर से उठाने वाले शख्स का हुआ ऐसा हाल, जिंदगीभर पैरों पर नहीं हो पाएगा खड़ा
Advertisement
trendingNow12434188

ट्रैक्टर को पैर से उठाने वाले शख्स का हुआ ऐसा हाल, जिंदगीभर पैरों पर नहीं हो पाएगा खड़ा

Tractor Viral Video: सोशल मीडिया लोगों को अपना टैलेंट दिखाने और बहुत ज्यादा फेमस होने का बड़ा मौका देता है. ये कुछ भी हो सकता है जैसे डांस करना, खाना बनाना, एक्टिंग करना, या यहां तक कि ताकत दिखाना.

 

ट्रैक्टर को पैर से उठाने वाले शख्स का हुआ ऐसा हाल, जिंदगीभर पैरों पर नहीं हो पाएगा खड़ा

Shocking Video: सोशल मीडिया लोगों को अपना टैलेंट दिखाने और बहुत ज्यादा फेमस होने का बड़ा मौका देता है. ये कुछ भी हो सकता है जैसे डांस करना, खाना बनाना, एक्टिंग करना, या यहां तक कि ताकत दिखाना. इस वायरल वीडियो में देखा गया है कि कैसे एक आदमी ने खुद को एक 5 टन से ज्यादा वजन की गाड़ी उठाते हुए रिकॉर्ड किया है, जिससे उसके घुटने तक टूट गए और गंभीर चोट भी लगी.

यह भी पढ़ें: जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!

ट्रैक्टर को उठाने की बड़ी गलती

वीडियो @deathp0sitive नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और इसमें एक आदमी ट्रैक्टर को उठाता दिख रहा है. इस छोटे क्लिप में ट्रैक्टर को लिफ्ट करने की कोशिश कर रहा आदमी एक कुर्सी पर बैठा है, जो जमीन पर रखी हुई है और दूसरे आदमी द्वारा सहारा दिया जा रहा है. उसने अपने पैर ट्रैक्टर के पहिए के अंदर किनारे पर रखे थे और उसे उठाने की कोशिश की. हालांकि वह सफलतापूर्वक ट्रैक्टर उठा लेता है, लेकिन वह अपने पैरों को थोड़ा मोड़कर रखना भूल जाता है. इससे पैर का डायरेक्शन अपोजिट दिशा में मुड़ जाता है. 

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

नेटिजन्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपनी चिंताएं और इस तरह के काम को न करने की सलाह दी. पहले यूजर ने लिखा, "इसलिए आपको जिम में लेग प्रेस करते समय अपने घुटनों को लॉक नहीं करना चाहिए." दूसरे यूजर ने शेयर किया, "मजेदार बात यह है कि दूसरा आदमी ट्रैक्टर को वापस उठाने के लिए वहां दौड़ा!" तीसरे यूजर ने कहा, "भाई ठीक हो जाता अगर वह जानता होता कि लेग प्रेस कैसे करना है." चौथे यूजर ने कहा, "वह फिर कभी सही तरीके से नहीं चल पाएगा." क्लिप को प्लेटफॉर्म पर 375,000 से अधिक बार लाइक किया और अब तक 21.7 मिलियन से ज्यादा बार वीडियो को देखा गया. 

Trending news