बोरे वाला पजामा: मॉल में लड़कियों के लिए आई बोरे वाली पलाजो, इस कीमत में आ जाए iPhone 16!
Advertisement
trendingNow12434324

बोरे वाला पजामा: मॉल में लड़कियों के लिए आई बोरे वाली पलाजो, इस कीमत में आ जाए iPhone 16!

Palazzo For Girls: फैशन की दुनिया लगातार बदलती रहती है. नए स्टाइल और ट्रेंड अक्सर बाजार में धूम मचा देते हैं. जल्दी ही, दुनिया अगली सबसे अच्छे ट्रेंड की तरफ बढ़ जाते हैं. पलाज़ो पिछले एक दशक से महिलाओं के पसंदीदा कपड़ों में से एक रहा है.

 

बोरे वाला पजामा: मॉल में लड़कियों के लिए आई बोरे वाली पलाजो, इस कीमत में आ जाए iPhone 16!

Fashion World:  फैशन की दुनिया लगातार बदलती रहती है. नए स्टाइल और ट्रेंड अक्सर बाजार में धूम मचा देते हैं. जल्दी ही, दुनिया अगली सबसे अच्छे ट्रेंड की तरफ बढ़ जाते हैं. पलाज़ो पिछले एक दशक से महिलाओं के पसंदीदा कपड़ों में से एक रहा है. पलाज़ो का ढीला और आरामदायक फिट इसे पहनने का एक बेहतरीन विकल्प बनाता है. कैज़ुअल से लेकर पार्टी आउटफिट तक, यह कपड़ा आज भी फैशन इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय है. आप इसे क्रॉप टॉप्स, कुर्तियों और टी-शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं जो इसे काफी मल्टिपल बनाता है. अब एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें पलाज़ो को बोरे से बनाया गया है और इसे एक मॉल के अंदर बेचा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!

मॉल में बेचा जा रहा बोरे जैसा कपड़ा

इतना ही नहीं, इस पलाजो की कीमत लोगों को हैरान कर रही है. मोहम्मद सादिक कादरी ने एक वायरल वीडियो शेयर किया जिसमें एक पलाजो दिखाया गया है, जो किसी बोरे से बनाया हुआ मालूम पड़ रहा है. इस कपड़े को किस जगह बेचा जा रहा है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अगर आप क्लिप को ध्यान से देखें, तो पलाजो बनाने वाली कंपनी का नाम देखा जा सकता है जो कि होली फैशन है.

पलाजो की कीमत जानकर लोगों के उड़े होश

बताया जा रहा है कि इसका ऑफिस मुंबई में है. बैग से बना पलाज़ो मॉल के अंदर परफॉर्मेंस के लिए रखा गया था, जिसने लोगों का ध्यान खींचा. पलाजो की जांच कर रहे व्यक्ति ने उस पर कीमत का टैग दिखाया, जिस पर लिखा था 60,000 रुपये. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 93.9 मिलियन बार देखा गया है. क्लिप देखने के बाद लोग कीमत से हैरान थे जबकि कुछ ने बोरे से बने पलाजो को लेकर मजाक किया. कुछ ने कहा कि भारतीय घरों में इस तरह के बोरे गेहूं या चावल स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं, जबकि कई लोग अक्सर इसे चटाई के रूप में भी इस्तेमाल करते हैं.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, "बस देखने से ही मेरा पैर पहले ही खुजली करने लगा है." एक अन्य ने लिखा, "लोगों को कैसे बेवकूफ बनाया जाए? इसे फैशन बनाएं." एक यूजर ने मजाक में लिखा, "मेरे भैंस का सर्दियों का कपड़ा उन तक कैसे पहुंच गया?" एक और ने कहा, "जिन लोगों को यह महंगा क्यों है इसके बारे में सोच रहे हैं, यह जीएसटी सहित है." आमतौर पर बोरे काफी सस्ते होते हैं और इनकी कीमत 60 रुपये तक हो सकती है.

Trending news