Bengaluru News: बेंगलुरु में चार लड़कों ने चलती कार में खिड़की और सनरूफ से लटककर मस्ती की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उनमें से एक ने तो अपनी टी-शर्ट निकालकर हवा में लहराई. पीछे चल रहे गाड़ी के लोगों ने यह वीडियो बना लिया और इन हवाबाज लड़कों के खतरनाक कारनामे पर चिंता जाहिर की. साथ ही ये भी बताया कि उन्हें इसके लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि ये घटना एनएच 7 पर हुई, जिसे एयरपोर्ट रोड भी कहा जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु में हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने


बेंगलुरु की एक भीड़-भाड़ वाले सड़क पर तेज रफ्तार में चल रही गाड़ियों के बीच एक वीडियो में लोगों ने देखा कि एक होंडा सिटी सेडान कार चल रही है, जिसका सनरूफ खुला हुआ है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि कम जगह के बावजूद उस सनरूफ से बाहर नहीं बल्कि दो लोग बड़े आराम से खड़े हुए हैं. कार के पीछे की दाईं ओर एक लड़का खुले शीशे के फ्रेम पर टिका हुआ है और अपने साथियों के साथ हंसते-बोलते हुए मस्ती कर रहा है. चौथा व्यक्ति पीछे की बायीं तरफ के शीशे से बाहर आने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे जगह कम पड़ने की वजह से वापस कार के अंदर जाना पड़ता है.


 



 


पुलिस ने चारों को कर लिया गिरफ्तार


इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इन चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. चिक्काजाला ट्रैफिक पुलिस ने इन चारों लड़कों को पकड़ा. उनके नाम सलमान फ़ारिस (23), जो ड्राइवर था, और उसके दोस्त नसीम अब्बास (21), सलमानुल फ़ारिस (20), और मोहम्मद नुसैफ (21) हैं. ये सभी केरल से हैं और बेंगलुरु के अलग-अलग कॉलेजों में पढ़ते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने इन लापरवाह लड़कों की हरकत की कड़ी निंदा की. इस हादसे का खतरा बताते हुए लोगों ने कहा कि ऐसी मस्ती जानलेवा साबित हो सकती है.