Bride Dancing Video: अगर आप किसी की शादी अटेंड करने जाते हैं तो खाने-पीने के अलावा यह भी जरूर नोटिस करते होंगे कि दूल्हा और दुल्हन साथ में कैसे दिखते हैं. जोड़ी देखकर के बाद आप तारीफ भी करते होंगे, लेकिन क्या आपने कभी शादी या रिसेप्शन में दुल्हन को भोजपुरिया गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा है? ऐसा बेहद कम ही देखने को मिलता है, क्योंकि दुल्हनें अक्सर चुपचाप स्टेज पर बैठी होती हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके अंदर भी थोड़ी एनर्जी आ जाएगी और सीटी बजाने के लिए मजबूर हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन ने अपने धाकड़ डांस से लोगों को हिला डाला


जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के बाद दूल्हे ने मेहमानों को रिसेप्शन दिया है और वह अपनी दुल्हन को लेकर डीजे फ्लोर पर आता है. डांस जब शुरू होता है तो दूल्हा भोजपुरी गाने पर नाचना शुरू कर देता है, लेकिन जब दुल्हन ने अपने जलवे बिखेरने शुरू किये तो लोगों के होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं, दुल्हन ने जैसे ही भोजपुरी के पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करना शुरू किया लोग देखते ही रह गए. दुल्हन के धांसू मूव्स ने मेहमानों के होश उड़ा दिए और आस-पास खड़े लोग सीटियां बजाने लगे.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


दुल्हन ने जब दूल्हे के साथ डांस किया तो लोगों को यकीन नहीं हुआ, क्योंकि पहले मेहमान यह समझ रहे थे कि दुल्हन शायद धीमे-धीमे डांस करेगी लेकिन उसने जमकर जलवे बिखेरे. दुल्हन का धाकड़ डांस देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हैरान हो गए. इंस्टाग्राम पर buxar_meme नाम के यूजर ने वीडियो शेयर किया और लोग इस वीडियो को देखकर जमकर वाहवाही कर रहे हैं. वीडियो के ऊपर टेक्स्ट में लिखा, "वेडिंग रिसेप्शन पर थोड़ा बिहारी अंदाज." यह देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "मैं नहीं मानता कि ये बिहार की शादी है. बिहार की लड़कियां इतनी फास्ट फॉर्वर्ड नहीं हो सकती."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे