Bundle Of Notes To Bride: हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर पैसे लौटाने के कई वीडियो सामने हैं. कोई अपने घर किसी कार्यक्रम में पैसे लुटा रहा है, कोई शादी में पैसा लुटा रहा है. इसी बीच एक शादी के जयमाल कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक रिश्तेदार दुल्हन को आशीर्वाद देते समय उसे ऐसे वैसे पैसे नहीं दे रहा है बल्कि कई सारे नोटों का बंडल एक साथ पकड़ा रहा है. इसका वीडियो सामने आया है और जिसने भी देखा, वह चौंक गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे-दुल्हन के पीछे खड़ा हुआ
दरअसल इस वीडियो को एक यूजर ने हाल ही में शेयर किया है. यूजर ने चुटकी लेते हुए कैप्शन में लिखा कि 'इस बन्दे को कहीं से ढूंढ़कर लाओ यार, इस से ग्रुप की नजर उतरवानी है.' इसके बाद उसने यह वीडियो पोस्ट कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स चश्मा लगाए हुए हैं और जयमाल कार्यक्रम के दौरान दूल्हे-दुल्हन के पीछे खड़ा हुआ है. इस दौरान वह दोनों को आशीर्वाद दे रहे हैं.


'एक लाख रुपए से ज्यादा रहे होंगे'
आशीर्वाद देने की ही कड़ी में शख्स के हाथ में नोटों के कई बंडल दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि उसके हाथ में एक लाख रुपए से ज्यादा रहे होंगे. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि उसके पास कितने रुपए थे, लेकिन कई यूजर अंदाजा लगा रहे हैं कि लाख रुपए से कम नहीं रहे होंगे.


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वह एक-एक करके दूल्हे और दुल्हन के सामने नोटों का बंडल रखते जा रहे हैं. लेकिन वीडियो देख कर लग रहा है कि उसने ज्यादा पैसे दुल्हन के सामने ही रखे हैं. फिलहाल जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग जमकर प्रतिक्रिया देने लगे. कई यूजर्स ने यह भी लिखा कि उनके यहां ऐसा रिश्तेदार कोई क्यों नहीं है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे