स्कूटी चलाते वक्त गड्ढे में गिर गई दिव्यांग महिला, गुस्साए लोगों ने उसे उठाते वक्त कह दी इतनी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow12483364

स्कूटी चलाते वक्त गड्ढे में गिर गई दिव्यांग महिला, गुस्साए लोगों ने उसे उठाते वक्त कह दी इतनी बड़ी बात

Bengaluru News: एक दिव्यांग महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें वह एक जलमग्न सड़क पर स्कूटर चलाते समय गड्ढे में गिर जाती है. यह घटना शहर के खराब बुनियादी ढांचे को लेकर लोगों के बीच गहरी चिंता और नाराजगी का कारण बन गई है.

 

स्कूटी चलाते वक्त गड्ढे में गिर गई दिव्यांग महिला, गुस्साए लोगों ने उसे उठाते वक्त कह दी इतनी बड़ी बात

Disabled Woman Falls Into Pothole: बेंगलुरु में एक दिव्यांग महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें वह एक जलमग्न सड़क पर स्कूटर चलाते समय गड्ढे में गिर जाती है. यह घटना शहर के खराब बुनियादी ढांचे को लेकर लोगों के बीच गहरी चिंता और नाराजगी का कारण बन गई है. बीते वीकेंड हुई लगातार बारिश ने बेंगलुरु की लाइफस्टाइल को बुरी तरह इफेक्ट किया. सड़कें जलमग्न हो गईं और कई हिस्सों में ट्रैफिक हो गया.

यह भी पढ़ें: बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती

वीडियो में दिखाया गया है कि दिव्यांग महिला पूर्वी बेंगलुरु के वार्थुर क्षेत्र में पानी से लबालब वाले सड़क पर अपनी स्कूटी पर जा रही थी. अचानक वह संतुलन खो देती है और गड्ढे में गिर जाती है. जब वह गड्ढे से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी, तब पास के लोगों ने उसकी मदद की.

 

 

जब महिला ने अपनी ताकत वापस से उठने की कोशिश की तो एक व्यक्ति ने उसे क्रच (टहनी) दी, जिससे वह धीरे-धीरे अपने स्कूटर की ओर बढ़ सकी. यह वीडियो जब ऑनलाइन पोस्ट किया गया, तो इसे कई यूज़र्स ने शेयर किया और बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) की कड़ी आलोचना की. उन्होंने शहर की बुनियादी ढांचे की बदहाली पर चिंता जताई. एक यूजर ने कहा, "शहर में एक सक्षम व्यक्ति भी बाइक चलाते समय सुरक्षित नहीं रह सकता. विकलांग लोगों के लिए बाइक से यात्रा करना बेहद मुश्किल है. दुख की बात यह है कि यहां सार्वजनिक परिवहन भी विकलांगों के लिए अनुकूल नहीं है. हम बद से बदतर होते जा रहे हैं."

यह भी पढ़ें: सिर से 5 गुने बड़े अंडे को कैसे निगल गया ये खतरनाक सांप, सामने आया LIVE फुटेज

एक अन्य यूजर ने कहा, "यह देखना दिल तोड़ने वाला है कि बेंगलुरु के निवासी टैक्स में करोड़ों का योगदान देने के बावजूद ऐसे स्थिति में हैं." यूजर्स ने अधिकारियों की नाकामी पर नाराजगी जताई, जो नागरिकों की सुरक्षा और भलाई से जुड़े असली मुद्दों को हल नहीं कर पा रहे हैं. एक यूज़र ने कहा, "बेंगलुरु की सड़कें भारतीय शहरों में सबसे खराब हैं." वहीं एक अन्य ने कहा, "यह इस शहर की मुख्य सड़कों की स्थिति है."

Trending news