Dropped Down Clothes: कई बार ऐसा होता है कि जब कैब से चलने वाले लोग अजीबोगरीब स्थिति का सामना करते हैं. हाल ही में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब उसके ड्राइवर ने बहुत ही गंदी हरकत उसके सामने कर दी. यह सब तब हुआ जब महिला बिल्कुल अपने घर के पास पहुंचने वाली थी. महिला इस हरकत के बाद जोर जोर से चिल्लाने लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसमें अचानक कैब रोक दी और..
डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अमेरिका के ह्यूस्टन शहर की है. यहां पर एक महिला कुछ काम के लिए बाहर गई हुई थी और वहां से लौट रही थी तो उसने कैब कर लिया. कैब ड्राइवर महिला के घर के पास पहुंचने ही वाला था उसमें अचानक कैब रोक दी और कैब से उतरने लगा. हैरानी की बात यह है कि उसने कैब में बास्केटबॉल भी रखा हुआ था.


उसने अपने कपड़े उतार दिए
वह बास्केटबॉल लेकर नीचे उतरा और रोड की दूसरी साइड जाकर उसने अपने कपड़े उतार दिए, वह पूरी तरह नग्न हो गया और वहीं पर यूरिन करने लगा. महिला चौंक गई कि अचानक इसको क्या हो गया. इसके बाद जैसे ही वह ड्राइवर दूसरी तरफ महिला की ओर मुड़ा, वह वहां से उतरी और पैदल अपने घर की तरफ भागने लगी. उसने अपने पति को चिल्लाकर बुलाया. 


ड्राइवर को निकाल दिया गया
थोड़ी ही देर में कैब ड्राइवर भी वहां से चला गया लेकिन महिला ने इसकी शिकायत कर दी. हैरानी की बात यह है कि इसका एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि वह कैसे कैब से उतरता है और यह अजीबोगरीब हरकत कर बैठता है. बताया गया कि जिस कैब से महिला गई थी उसका बयान सामने आया है और उस ड्राइवर को निकाल दिया गया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं