Cobra Snake In Home: सभी जानवर प्रेमियों के लिए सांप ऐसे जीव हैं जिन्हें दूर से ही देखना बेहतर होता है. कुछ लोगों के लिए तो सांप बेहद डरावने होते हैं. जब कोई सांप अपने घर पर देखते हैं तो वह अनुभव सचमुच डराने वाला हो सकता है. हाल ही में एक वीडियो ने साबित किया है कि कैसे सांपों का सामना करना खतरनाक हो सकता है, यहां तक कि अपने घर में भी. इस वायरल वीडियो में एक परिवार अपने सोफे से अजीब-सी फुसफुसाहट की आवाज सुनता है, जिससे वे तुरंत एक सांप पकड़ने वाले को बुलाने का निर्णय लेते हैं. इसके बाद जो कुछ होता है, वह बेहद चौंकाने वाला और डरावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 फुट चौड़ा, 6 मंजिला ऊंचा है ये अजीबोगरीब घर! अंदर का नजारा देखना बिल्कुल भी न भूले


सोफे के ऊपर रखे तकिये से निकला कोबरा


सांप पकड़ने वाला लोहे की छड़ी संग सावधानीपूर्वक सोफे के पास पहुंचता है. पहली नजर में ऐसा लगता है कि सांप कुशन के अंदर कहीं छिपा हो सकता है. एक तकिए के खोल को धीरे-धीरे खोलने पर सांप का संकेत मिलता है, जिससे सस्पेंस बढ़ जाता है. लेकिन जब जिपर को थोड़ी और खींचा जाता है, तो एक सांप की पूंछ दिखाई देती है. ये कोई साधारण सांप नहीं, बल्कि एक कोबरा है, जो सबसे विषैले प्रजातियों में से एक है.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


यह वाकई डराने वाला है. जब सांप पकड़ने वाला सांप की पूंछ को खींचता है, तो कोबरा अचानक बाहर आता है और अपनी कंठिका को बाहर निकाल लेता है. एक क्षण के लिए जैसे समय थम जाता है और जो कोई भी यह देख रहा होता है उसका दिल एक पल के लिए रुक जाता है. इस वीडियो में कोबरा अपनी जीभ बाहर निकालता है, जैसे वह किसी भी समय हमला करने के लिए तैयार हो. वह बार-बार हमला करने की कोशिश करता है, लेकिन सांप पकड़ने वाला कुशलता से बचता है. वीडियो कोबरा के अंतिम बचाव से पहले खत्म हो जाता है.


यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चे गलती से नारकोटिक्स विभाग के ऑफिस घुसे, ऑफिसर से ही मांगी गांजा से भरे बीड़ी जलाने के लिए माचिस


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान की तरह वायरल हो गया है, जिसके 16 मिलियन से अधिक व्यूज और 135,000 से अधिक लाइक्स हैं. इसे 4.5 लाख बार शेयर किया गया है, और लगभग 1,200 कमेंट्स हैं.