Bikini पहनकर रैंप पर चली पाकिस्तानी मॉडल तो मच गई खलबली, पाकिस्तानियों ने कह डाली ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12486158

Bikini पहनकर रैंप पर चली पाकिस्तानी मॉडल तो मच गई खलबली, पाकिस्तानियों ने कह डाली ऐसी बात

Pakistani Model Roma Michael: मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2024 के एक वीडियो ने विवाद पैदा कर दिया है, जिसमें एक पाकिस्तानी मॉडल रोमा माइकल (Roma Michael) बिकिनी पहनकर रैंप पर चली. इस घटना की वजह से पाकिस्तान में लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. 

 

Bikini पहनकर रैंप पर चली पाकिस्तानी मॉडल तो मच गई खलबली, पाकिस्तानियों ने कह डाली ऐसी बात

Pakistani Model In Bikini: मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2024 के एक वीडियो ने विवाद पैदा कर दिया है, जिसमें एक पाकिस्तानी मॉडल रोमा माइकल (Roma Michael) बिकिनी पहनकर रैंप पर चली. इस घटना की वजह से पाकिस्तान में लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. जबकि दुनिया महिला सशक्तिकरण की दिशा में आगे बढ़ रही है, इस वीडियो ने पाकिस्तान में महिलाओं के अधिकारों पर गरमा-गरम चर्चा को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 फुट चौड़ा, 6 मंजिला ऊंचा है ये अजीबोगरीब घर! अंदर का नजारा देखना बिल्कुल भी न भूले

वीडियो को मूल रूप से रोमा माइकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे हटा लिया. हालांकि, तब तक यह वीडियो काफी वायरल हो चुका था. कई यूजर्स ने मॉडल की साहसी और आत्मविश्वास से भरी पोशाक की प्रशंसा की, जबकि कुछ ने उसके खिलाफ नफरत भरे और अश्लील कमेंट्स किये. एक कमेंट में लिखा, “वाह! पाकिस्तान सीमाएं पार कर रही है वो लड़की क्योंकि एक पाकिस्तानी मॉडल ने मिस वर्ल्ड ग्रैंड शो में भाग लिया.” दूसरे ने कमेंट में लिखा, “रोमा माइकल, जो कि मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2024 में बिना हिजाब के भाग ले रही हैं, सांस्कृतिक प्रतिनिधित्व और व्यक्तिगत स्वतंत्रता पर महत्वपूर्ण चर्चाओं को जन्म दे रही हैं.”

 

 

 

कौन हैं रोमा माइकल?

रोमा माइकल का जन्म पाकिस्तान के लाहौर में हुआ. वह एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, और उन्होंने साउथ एशिया यूनिवर्सिटी से बैचलर की डिग्री हासिल की है. हालांकि, उनका इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना उन्हें इस क्षेत्र में लाया. रोमा ने कई ब्यूटी पेजेंट्स जीते हैं, जिसमें मिस ग्रैंड पाकिस्तान 2024 और मिस चार्म पाकिस्तान 2023 शामिल हैं. अपने अभिनय करियर की बात करें तो उन्होंने "दिल्ली गेट" और "कहे दिल जिधर" जैसी फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा "तू जिंदगी है" और "प्यारी निम्मो" जैसे टीवी शोज में भी दिखाई दी हैं.

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चे गलती से नारकोटिक्स विभाग के ऑफिस घुसे, ऑफिसर से ही मांगी गांजा से भरे बीड़ी जलाने के लिए माचिस

रोमा माइकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 77,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए कांस फैशन वीक और दुबई फैशन शो में रैंप वॉक की है. रोमा के इस प्रदर्शन ने न केवल पाकिस्तान में महिलाओं के अधिकारों और स्वतंत्रता के मुद्दों को उठाया है, बल्कि यह भी दर्शाया है कि कैसे फैशन और संस्कृति के क्षेत्र में परिवर्तन आ रहा है. कुछ लोग इसे एक सकारात्मक कदम मानते हैं, जबकि अन्य इसे विवादित मानते हैं. इस घटना ने एक बार फिर समाज में महिलाओं की भूमिका और उनके पहनावे पर बहस को तेज कर दिया है.

Trending news