परिवार में मौत हो तभी मिलेगी छुट्टी... रोड एक्सीडेंट के बाद एम्प्लाई को ऑफिस के बॉस ने लिखी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12485949

परिवार में मौत हो तभी मिलेगी छुट्टी... रोड एक्सीडेंट के बाद एम्प्लाई को ऑफिस के बॉस ने लिखी ऐसी बात

Road Accident: आप ऑफिस जा रहे हैं और एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. ऐसे में जब आप अपने बॉस को स्थिति की जानकारी देते हैं, तो आप यह उम्मीद करते हैं कि वे आपकी परेशानी को समझेंगे. 

 

परिवार में मौत हो तभी मिलेगी छुट्टी... रोड एक्सीडेंट के बाद एम्प्लाई को ऑफिस के बॉस ने लिखी ऐसी बात

Boss Behaviour For Employee: सोचिए, आप ऑफिस जा रहे हैं और एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. ऐसे में जब आप अपने बॉस को स्थिति की जानकारी देते हैं, तो आप यह उम्मीद करते हैं कि वे आपकी परेशानी को समझेंगे. लेकिन इसके बजाय उनका पहला सवाल यह होता है कि आप कब ऑफिस पहुंचेंगे. यह सुनने में बुरा लगता है, लेकिन यही एक कर्मचारी के साथ हुआ.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 फुट चौड़ा, 6 मंजिला ऊंचा है ये अजीबोगरीब घर! अंदर का नजारा देखना बिल्कुल भी न भूले

रोड एक्सीडेंट के बाद ऑफिस के बॉस ने लिखी ऐसी बात

इस घटना का जिक्र करते हुए एक यूजर "किरा" ने X (पहले ट्विटर) पर लिखा. उन्होंने अपने बॉस को अपनी बर्बाद हुई कार की तस्वीर भेजी थी. इसके जवाब में, बॉस ने लिखा, “मुझे अपडेट करते रहो कि आप कब आने का अनुमान लगा रहे हैं.” एक अन्य मैसेज में बॉस ने कहा, “आपके लेट होने का कारण समझ में आता है, लेकिन किसी भी स्थिति को छोड़कर, परिवार में मौत के अलावा कोई भी कारण ऑफिस में अनुपस्थिति के लिए मान्य नहीं है.” इस बातचीत को देखकर एक यूजर ने लिखा, “ऐसे मैनेजर मुझे डरा देते हैं, क्या आपकी ज़िंदगी इतनी miserable है?”

 

 

जवाब सुनकर किसी को भी आ जाएगा गुस्सा

एक अन्य यूजर ने कहा, “ये तो अनुचित है किसी भी कंपनी में... जबकि मेरे बॉस ने मुझे किटी पार्टी करने के लिए काम के घंटों में घर जाने की अनुमति दी.” तीसरे यूजर ने कहा, “ब्लॉक और डिलीट करो. फिर कभी उस काम पर मत लौटो. और अगर भविष्य में कोई कंपनी पूछे कि आप क्यों गए, तो आप यह स्क्रीनशॉट दिखा सकते हैं.” एक चौथे यूजर ने लिखा, “यह मेरे पिछले काम में मेरे साथ हुआ. मेरे बॉस ने पूछा कि क्या मैं ठीक हूं और मुझे बताया कि अगर मुझे कुछ चाहिए तो बताना. लोगों के साथ अच्छे व्यवहार में कोई लागत नहीं आती.”

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चे गलती से नारकोटिक्स विभाग के ऑफिस घुसे, ऑफिसर से ही मांगी गांजा से भरे बीड़ी जलाने के लिए माचिस

एक पांचवें यूजर ने मजाक में कहा, “मैं उन्हें एक कार्ड दूंगा जिसमें लिखा होगा ‘आपके नुकसान के लिए खेद है’ और अंदर लिखूंगा. यह मैं हूं, मैंने इस्तीफा दे दिया.” इस घटना ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं पैदा की हैं, जहां लोग बॉस के व्यवहार की निंदा कर रहे हैं और यह सवाल उठा रहे हैं कि क्या इस तरह के निगेटिव बिहैवियर को स्वीकार किया जाना चाहिए.

Trending news