Trending On Internet: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रोजाना कई वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें बार-बार देखने पर भी हमारी हंसी (Laughing) नहीं रुक पाती. इसी तरह का एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कैप्शन भी काफी मजेदार दिया गया है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है, 'दे केम टू वर्क हाई ऐज हैल'. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घबराकर भागे एंकर्स


इस वीडियो में दो एंकर्स को बैठकर एंकरिंग (Anchoring) करते हुए देखा जा सकता है. तभी कुछ ऐसा होता है कि अचानक से दोनों ही घबरा जाते हैं और अपनी सीट से उठकर भागने लगते हैं. दोनों के चेहरे पर बारह बज जाते हैं. आखिर एंकर्स इतना क्यों घबरा गए, ये जानने के लिए सबसे पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



स्क्रीन पर दिख रही थी कार


आपको एंकर्स के पीछे एक स्क्रीन (Screen) दिख रही होगी. इस स्क्रीन पर एक कार को एंकर्स की तरफ आते हुए देखा जा सकता है. याद रखिए कि ये तो केवल एक स्क्रीन है लेकिन शायद एंकर्स (Anchors) इस बात को भूल गए. उन्हें लगा कि ये कार उनके स्टूडियो (Studio) में घुसने वाली है. बस इसी बात से डरकर दोनों दुम दबाकर वहां से भागने (To Escape) लगे और नौ दो ग्यारह हो गए. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो को देखकर लोग एंकर्स का खूब मजाक (Fun) उड़ा रहे हैं. आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 6.3 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इसे लाखों लोगों ने लाइक किया तो हजारों ने रीट्वीट (Retweet) भी किया है. कुछ लोग मीम्स शेयर करते दिखाई दिए तो कुछ ने हंसी वाली इमोजी पोस्ट की.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर