Crocodile Attack Child: ओडिशा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए एक बच्चे पर खतरनाक मगरमच्छ ने हमला (Crocodile Attack) कर दिया. वह उसे जबड़े में भरकर पानी के नीचे लाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन बच्चे ने अपनी असीम बहादुरी के चलते मगरमच्छ को भागने को मजबूर कर दिया, जिससे उसकी जान बच गई.


नदी में नहा रहा था बच्चा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक यह ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के अराजी गांव में हुई. गांव में रहने वाला 14 साल का ओम प्रकाश साहू अपने दोस्तों के साथ कानी नदी में नहा रहा था. इसी दौरान अचानक वहीं पहुंचे 7 फीट लंबे मगरमच्छ ने उस पर हमला (Crocodile Attack) कर दिया. हमला इतना अचानक हुआ कि साहू को समझने का मौका नहीं मिला. मगरमच्छ उसे जबड़े में भरकर पानी के अंदर खींचने लगा. लेकिन तभी साहू ने बहादुरी दिखाते हुए उसके चेहरे और आंख पर घूंसे मारे.


बालक ने मगरमच्छ पर बरसाए घूंसे


ओम प्रकाश साहू के एक रिश्तेदार ने बताया कि मगरमच्छ और बच्चे के बीच यह फाइट करीब 10 मिनट तक चली. साहू लगातार मगरमच्छ (Crocodile Attack) के मुंह और आंख पर घूंसे मारता रहा. उसके इसका फायदा भी हुआ क्योंकि मगरमच्छ ने लड़के को अपनी पकड़ से मुक्त कर दिया और गहरे पानी में चला गया. इसके बाद साहू को उसके दोस्तों ने नदी से बाहर निकाला और घर वालों को सूचना दी.


ये भी पढ़ें- Believe it or not: केले से नफरत करते हैं चूहे लेकिन चुहिया नहीं, वजह जानकर चौंक जाएंगे


 


बच्चे की हालत बनी हुई है स्थिर


लड़के के परिवार वाले पहले उसे पहले केंद्रपाड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल में लेकर गए हैं. जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रैफर कर दिया गया. वहां पर उसकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे की जान को तो खतरा नहीं है लेकिन मगरमच्छ के हमले की वजह से वह बुरी तरह घायल हो गया है और उसे ठीक होने में कई दिन लगेंगे. 


LIVE TV