Shocking News: हर दिन इंटरनेट पर कई हैरान करने वाली घटनाएं वायरल होती हैं. हाल ही में, एक ऐसी ही घटना के बारे में चर्चा हो रही है, जहां पुलिस ने अमेरिका के केन्टकी राज्य से एक महिला को अपनी मां की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला पर आरोप है कि उसने अपनी मां को मारने के बाद उनके शरीर को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया. फिर उसने उन टुकड़ों को घर के अंदर और बाहर इधर-उधर फेंक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के अनुसार, 32 वर्षीय टोरिलीना फील्ड्स पर सरकारी काम में बाधा डालने, भौतिक सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने और लाश का अपमान करने का आरोप है. जांच के परिणाम के बाद इस महिला पर अतिरिक्त आरोप भी लगाए जा सकते हैं. कहा जाता है कि बेटी जादू-टोना का अभ्यास करती थी, जिसके कारण मां के साथ उसका रिश्ता अच्छा नहीं था. जब पुलिस घर के अंदर गई, तो वे घर के अंदर का दृश्य देखकर स्तब्ध रह गए. 


केन्टकी स्टेट पुलिस ने हाल ही में बताया कि उन्हें पिछले बुधवार को एक व्यक्ति का फोन आया था, जिसने एक घर के अंदर एक महिला के क्षत-विक्षत शरीर के बारे में बताया था. दोपहर 12:30 से कुछ समय पहले पुलिस ब्रियरली रिज रोड पर स्थित घर पहुंची. जब पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की, तो टोरिलीना फील्ड्स ने जवाब देने से इनकार कर दिया. जब अधिकारी घर के पीछे गए, तो उन्हें बालों का ढेर मिला जो पीड़ित का प्रतीत होता था, साथ ही एक खून से लथपथ गद्दा और घास पर खींचे गए निशान भी मिले.


पुलिस ने सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम जारी नहीं किया है, लेकिन पुलिस ने कहा कि वह एक ठेकेदार हैं जो संपत्ति का काम करते हैं. टोरिलीना की मां ट्रुडी ने उसे संपत्ति के संबंध में घर बुलाया था; उस समय, जब वह घर गया था.


तुरंत, उस व्यक्ति ने पुलिस को बुलाया और उन्हें बताया कि उसने खींचे गए निशानों का पीछा किया और घर के पिछले यार्ड तक पहुंच गया, जहां उसने ट्रुडी का क्षत-विक्षत शरीर घास में पड़ा हुआ देखा. इसके बाद पुलिस भी वहां पहुंची और खून से सने गद्दे के पास घास में पड़ा क्षत-विक्षत शरीर पाया. पुलिस को पीछे के बरामदे पर खून से सना एक छड़ी और एक और गद्दा भी मिला, जहां शरीर के अंग रखे थे.


पुलिस ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने ओवन के अंदर से एक बर्तन भी हटाया, जहां शरीर के अंग मौजूद थे. पुलिस को बुलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसने पिछले दिन ट्रुडी फील्ड्स को देखा था जब वह उसके साथ उसके घर के गेट तक आई थी. ट्रुडी और उसकी बेटी टोरिलीना फील्ड्स के अलावा घर में कोई और नहीं था. संपत्ति दलाल ने टोरिलीना के खिलाफ कई अन्य आरोप लगाए हैं.


उसने पुलिस को बताया कि टोरिलीना फील्ड्स अपनी मां पर जादू-टोना का अभ्यास भी करती थी, जिससे दोनों के बीच टकराव हो गया. पुलिस ने कहा कि जब वे घर में घुसे तो टोरिलीना फील्ड्स बाहर आने से इनकार कर दिया. उसे घर से बाहर निकालने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा. जब वह बाहर आई तो उसके चेहरे, हाथ और कपड़ों पर खून था. पुलिस ने घर की तलाशी ली और ओवन के अंदर स्टेनलेस स्टील के बर्तन में पकाए गए कई शरीर के अंग पाए. जांच अभी भी जारी है.