Desi Jugaad: सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ (Desi Jugaad Viral Video) के कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं. इन दिनों रोजाना पेट्रोल की कीमत आसामान छू रही है. लोग पेट्रोल पर तेल डलवाने जाते हैं तो कीमत देखकर हैरानी व्यक्त करना नहीं भूलते. कुछ लोग पेट्रोल से छुटकारा पाने के लिए इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ अपना रुख करना शुरू कर दिया है. ऐसे में, कुछ लोग ऐसे भी हैं कि यह सोचने में लगे हैं कि उनके पास मौजूद पेट्रोल गाड़ी को कैसे बदलकर इलेक्ट्रिक में कर दिया जाए. इतना ही नहीं, कुछ ने तो देसी जुगाड़ का सहारा लेकर साइकिल को बाइक जैसा बना डाला.


देसी आइडिया देखकर सोचने पर हो जाएंगे आप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में जरूर पड़ जाएंगे. चलिए, हम आपको कुछ ऐसा ही वीडियो दिखलाते हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. क्या आपने कभी सोचा है कि बाइक को बदलकर किसी और भी रूप में दिया जा सकता है? अगर नहीं तो इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. 


 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by kunal Diwakar (@upcopmanish)


 


साइकिल को बना डाला बुलेट एक्सप्रेस


वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि देसी जुगाड़ की मदद से एक शख्स ने अपनी साइकिल को बुलेट के लुक बदल डाला. जुगाड़ देखने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे. शख्स ने रॉयल एनफील्ड बुलेट की सीट कवर और बैक के हिस्से को अपने साइकिल में असेंबल कर दिया और अब यह सड़क पर चलने के तैयार है. शख्स जब इसे सड़क पर चला रहा था तो लोग इसे देखकर आश्चर्य प्रगट कर रहे थे. वह अपनी पत्नी को गाड़ी के पीछे बैठाकर सड़क पर दौड़ाया. इतना ही नहीं, राहगीरों ने इसका वीडियो बनाने के बाद इस इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया और अब यह वीडियो वायरल हो गया.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें