Desi Jugaad Cold Video: इन दिनों देसी जुगाड़ के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में एक आदमी ठंड से बचने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाता है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने ठंड से बचने के लिए एक बॉक्स का इस्तेमाल किया है. उसने इस बॉक्स में लेटकर उसके ऊपर 20 से ज्यादा रजाइयां ओढ़ ली हैं. अब सोचिए, इतना भारी सामान ओढ़ने पर वो इंसान कैसे सांस ले पाएगा. वीडियो देखने वाले लोग इस पर तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: लंदन की गलियों में झालमुड़ी बेच रहा विदेशी, भारतीयों ने देखा तो लोग बोले- इसे मत चुरा लेना...


ठंड से बचने के लिए दादाजी का धांसू जुगाड़


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई ने तो कमाल कर दिया." वहीं दूसरे ने कहा, "ये ठंड से बचने का सबसे सही जुगाड़ है." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'singer_satya_bhai_yadav' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, और अब तक इसे 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ यूजर्स तो यह भी पूछ रहे हैं कि आखिर वह इस भारी भरकम रजाइयों में कैसे सांस लेता होगा. यह वीडियो दिखाता है कि हमारे देश में लोग किसी भी समस्या का हल ढूंढने के लिए कितनी रचनात्मकता से काम लेते हैं.


 



 


यह भी पढ़ें: Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन


खुद को गर्म रखने के लिए तरह-तरह के उपाय


ठंड के मौसम में लोग अक्सर खुद को गर्म रखने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं, लेकिन इस शख्स ने जो किया, वह वाकई अद्भुत है. इस वीडियो ने हमें एक बार फिर यह सिखाया है कि कभी-कभी सबसे साधारण चीजों का इस्तेमाल करके हम अपने सामने आने वाली चुनौतियों का सामना कर सकते हैं. तो अगर आप भी ठंड से बचने के लिए कोई नया जुगाड़ सोच रहे हैं, तो इस वीडियो से प्रेरणा ले सकते हैं.