Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन
Advertisement
trendingNow12484314

Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन

Trending News: एक भारतीय परिवार के लिए रोजमर्रा की थकान वाली रात अचानक डरावनी रात में बदल गई जब उन्होंने अपने घर के बेडरूम में दो विषैले सांपों का सामना किया. यह घटना कैमरे में कैद हुई और भारतीय वन सेवा अधिकारी परवीन कासवान ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया.

 

Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन

Dangerous Snake Video: एक भारतीय परिवार के लिए रोजमर्रा की थकान वाली रात अचानक डरावनी रात में बदल गई जब उन्होंने अपने घर के बेडरूम में दो विषैले सांपों का सामना किया. यह घटना कैमरे में कैद हुई और भारतीय वन सेवा अधिकारी परवीन कासवान ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया. वीडियो में दिखाया गया कि सांप बेडरूम के फर्श पर एक भयानक तरीके से लड़ाई कर रहे थे. आईएएफ ऑफिसर परवीन कासवान ने बताया कि उनकी टीम को रात के बीच में एक SOS कॉल मिला, जिसमें कहा गया कि एक परिवार के घर में दो ‘वॉल्स क्रेट’ सांप हैं. इसके बाद, सांपों को बचाया गया और सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें: बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती

बिस्तर के नीचे से निकल आया भयानक सांप

आईएएफ अधिकारी परवीन कासवान ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हमारे स्टाफ को रात में एक गांव से SOS कॉल मिला. सोचिए, ये बेहद विषैले ‘वॉल्स क्रेट’ किसी के बेडरूम में लड़ रहे थे. उन्हें बाद में सुरक्षित रूप से बचाया और छोड़ दिया गया.” वीडियो में, एक परिवार का सदस्य सांपों को दूर से रिकॉर्ड करता हुआ दिखाई देता है, जबकि उसका फोन की फ्लैश लाइट बेडरूम की ओर है. सांप बेड के नीचे घूमते रहे, जबकि परिवार बाहर डर के मारे खड़ा था.

 

 

वीडियो पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने समय पर प्रतिक्रिया देने के लिए टीम की सराहना की. कुछ यूजर्स ने यह भी सुझाव दिया कि सांप शायद रासलीला कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा, “टीम को शुभकामनाएं, ये वाकई समय पर मदद है, क्योंकि ये सांप हमारी प्रकृति का हिस्सा हैं.” एक अन्य यूजर ने कहा, “इस खूबसूरत निर्दोष जीव को सुरक्षित रूप से छोड़ने के लिए पूरी टीम का धन्यवाद. जानवरों की भलाई की टीम पर हमेशा गर्व होता है. आप लोग जो सबसे अच्छा काम करते हैं वह अन्य जीवों के जीवन का सम्मान है. एक बार फिर से धन्यवाद कि आप हमेशा उनके लिए हैं.”

एक अन्य यूजर ने परिवार की प्रशंसा की कि उन्होंने सांपों को मारने के बजाय मदद के लिए कॉल किया. उन्होंने कहा, “ये सच में डरावना है, ये सांप भारत में अधिकांश सांप के काटने की मौतों के लिए जिम्मेदार हैं. ये डरावने लेकिन खूबसूरत हैं. यह देखकर खुशी हुई कि लोग इन्हें मारने के बजाय बचाने के लिए कॉल कर रहे हैं.” 

Trending news