Viral Video:सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव होंगे तो आप बहुत सारे वीडियो देखे होंगे. इसमें से कुछ वीडियो छा जाता है. उसी में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिहारी शख्स की अद्भुत ताकत और मेहनत को दिखाया गया है. इस वीडियो में, यह शख्स अपने सिर पर एक बाइक उठाकर बस की छत पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. यह नजारा वाकई में हैरान कर देने वाला है और इसे देखकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:  Desi Jugaad: ऑनलाइन पेमेंट वाले स्पीकर को बना डाला रेडियो, इंजीनियर्स का भी घूम जाए सिर
 


इसे देखकर लोगों के उड़ गए होश!


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बस स्टैंड पर मजदूरी और बस पर सामान पहुंचाते दिख रहा है. हालांकि जैसा आप सोच रहे होंगे कि वह लगेज लेकर नहीं . बल्कि वह अपने सिर पर बाइक उठाकर सीढ़ी पर धीरे-धीरे ऊपर चढ़ता है फिर वहां मौजूद कुछ शख्स ने पकड़ कर उसे रख देते हैं. वीडियो देखकर लोग दंग रह गए और लोग कह रह हैं कि ये सब के बस की बात नहीं है. यह काम एक बिहारी ही कर सकता है. 


 



 


 वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट 
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म  instagram पर @thepatnadiary नाम के हैंडल से पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "एक बिहारी 100 पर भारी”. हालांकि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 16 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी किए.  वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते लिखा, "मैं जानता हूं बिहारी में ही इतना शक्तिशाली हो सकता है". दूसरे यूजर ने लिखा, "सत्तू की ताकत है". एक यूजर ने लिखा, "उसके पास बहुत ताकत है  "बिहार में हर कुछ संभव है." कई यूजर्स ने इस शख्स की ताकत और मेहनत की सराहना की है, और कुछ ने इसे बिहारी लोगों की  क्षमता का उदाहरण बताया है.