Temple Flower Seller Buy iPhone: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक मंदिर में फूल बेचने वाली महिला को अपने बेटे के लिए आईफोन खरीदना पड़ा क्योंकि उसने महंगा फोन मांगने के लिए तीन दिन की भूख हड़ताल की थी. इस वीडियो ने लोगों को गुस्से से लाल कर दिया. वायरल हो रहे वीडियो में फूल बेचने वाले की मां के बेटे को एक मोबाइल स्टोर में दिखाया गया है जहां वह मनचाहा आईफोन खरीदने जा रहा है. दुकानदार ने उससे पूछा कि आखिर वह यह फोन क्यों खरीदना चाहता है, जबकि उसकी मां ने पूरी स्थिति बताई. उन्होंने कहा कि उनका बेटा तीन दिन से भूख हड़ताल पर था क्योंकि वह यह फोन खरीदना चाहता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...


बेटे के लिए मजबूरन करना पड़ा


मां ने बताया, "मैं एक मंदिर के बाहर फूल बेचती हूं, और मेरा बेटा तीन दिन से कुछ नहीं खाया है क्योंकि वह अपने लिए एक आईफोन खरीदना चाहता था." महिला ने कहा कि वह अपने बेटे की डिमांड मान गई और उसे फोन खरीदने के लिए पैसे दे दिए. हालांकि, उन्होंने इस स्थिति पर पहले ही शर्त रखी. उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका बेटा फोन के बिल के बराबर ही कमाए और उसे वापस दे. उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि वह कमाए और पैसे वापस लाए."


एक यूजर जिसका नाम इनकॉग्निटो है, ने एक्स पर यह क्लिप शेयर किया. यूजर ने क्लिप में कहा, "इस नालायक लड़के ने खाना बंद कर दिया था और अपनी मां से आईफोन मांग रहा था. उसकी मां आखिरकार मान गई और उसे आईफोन खरीदने के लिए पैसे दे दिए. वह एक मंदिर के बाहर फूल बेचती है."


 



 


Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


कैप्शन में आगे कहा, "बहुत ज्यादा प्यार हमेशा बच्चों को बर्बाद कर देगा. माता-पिता को पता होना चाहिए कि कहां रुकना है. यह कठोर है लेकिन किसी भी माता-पिता के ऐसे बच्चे होने की जरूरत नहीं है." शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख बार देखा गया और 10,000 लाइक मिले. इस वीडियो ने कमेंट सेक्शन में एक चर्चा शुरू कर दी. एक एक्स यूजर ने कहा, "उसकी मां के लिए बहुत बुरा लगता है. उसे यह अंदाजा ही नहीं है कि उसकी मां ने कितनी मेहनत की होगी इतने पैसे कमाने के लिए."