Murga Dance Video: कोई भी पार्टी या सेलिब्रेशन बिना डांस के पूरा नहीं होता. शहर के लोग खुलकर डांस करने में थोड़ा हिचकिचाते होंगे, लेकिन गांव की शादियों में लोगों द्वारा किया जाने वाला डांस, अक्सर लोगों के होश उड़ा देता है. कई बार तो लोग हैरान रह जाते हैं कि आखिर यह डांस फॉर्म कहां से आया. नागिन डांस को पीछे छोड़ते हुए अब एक नया डांस मूव देखने को मिला है. इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि यह तो देसी मुर्गा डांस स्टाइल है. वायरल वीडियो में आप शादी में आए मेहमान को अजीबोगरीब डांस मूव को करते हुए देख सकते हैं, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में आए मेहमान ने डांस मचाया गदर


वायरल होने वाले इस वीडियो को गौर देखिए. शादी में आए मेहमान ने अपने डांस का ऐसा रंग दिखाया, देखने वालों के होश ही उड़ गए. वह शख्स डीजे फ्लोर पर उतर गया और फिर मुर्गे वाले मिक्स सॉन्ग पर डांस करने लगा. वह मुर्गे की तरह एक्ट करने लगा और उछल-उछलकर इधर-उधर नाचने लगा. कभी दोनों हाथों को हवा में लटकाकर अजीबोगरीब एक्सप्रेशन दे रहा तो कभी फ्लोर पर जमीन पर लेटकर डांस करने की कोशिश कर रहा. उसे देखकर शादी में आए बाकी मेहमानों ने भी फ्लोर को घेर लिया. उसके साथ एक और लड़का फ्लोर पर आ गया और वह भी उसकी नकल करते हुए देखा गया.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वीडियो अपने अजीबोगरीब डांस स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया. क्लिप कुछ ही समय में वायरल हो गई. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. उन्होंने कमेंट में हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट भी किया. एक यूजर ने लिखा, "वाह वाह क्या डांस है. सारा माइंड ही घूम गया है." इस वीडियो से एक यूजर चिढ़ गया और उसने लिखा, "इंस्टाग्राम डिलीट कर रहा हूं." जबकि एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि भाई अंडे देकर ही मानेगा."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे