छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में पड़ोसी बना हैवान, जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर की हत्या,
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2427471

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में पड़ोसी बना हैवान, जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर की हत्या,

Baloda Bazar Crime News: छत्तीसगढ़ के बालौदाबाजार जिले में जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने ही एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपियों ने छह माह के मासूम को भी मौत के घाट उतार दिया. इस दर्दनाक वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपिययों को हिरासत में लिया है. 

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार में पड़ोसी बना हैवान, जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर की हत्या,

Baloda Bazar Murder Case: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां के कसडोल थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, जहां जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने ही एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. इस दर्दनाक वारदात की खबर मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को कस्टडी में ले लिया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने हिरासत में लिए तीनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है और इसकी सूचना सीनियर अफसरों को दे दी है. 

मृतकों की हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को छरछेद गांव के रहने वाले एक परिवार के चार लोगों की हत्या होने की सूचना मिली थी.मौके पर पहुंचकर देखा तो पैर के नीचे से जमीन खिसक गई. पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक ही परिवार के दो बहन, भाई और एक छह महीने का बच्चा शामिल है, जिनकी पहचान चेतराम (45), जमुना बाई केवट, जमुना बाई का छह महीने का बच्चा और उसकी बहन यशोदा बाई केवट के रूप की गई है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया
पुलिस ने बताया कि इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को कस्टडी में लिया गया, जिससे पूछताछ जारी है. ये तीनों आरोपी मृतक परिवार के ही पड़ोसी हैं.आरोपी की पहचान, रामनाथ पाटले, दीपक पाटले और दिल कुमार पाटले के रूप में हुई. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में इन्होंने अपनी बच्ची की तबीयत खराब होने में मृतक परिवार द्वारा जादू-टोना करने का शक होने का इल्जाम लगाया है.

यह भी पढ़ें:- शराब पीकर डॉक्टर कर रहा था दुष्कर्म की कोशिश; नर्स ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

 

जादू-टोना के शक में पड़ोसी को उतारा मौते के घाट
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बताया कि उनके घर की एक बच्ची काफी वक्त से बीमार चल रही है. जिसका इलाज कई जगहों पर करवाया, लेकिन वह नहीं ठीक हुई. ऐसे में बीते दिनों एक तांत्रिक के पास बीमार बच्ची को ले गए थे. तांत्रिक ने बताया कि उसके पड़ोसी ने बच्ची के ऊपर जादू-टोना करवाया है. जिसकी वजह से वह ठीक नहीं हो रही है. आरोपियों ने बताया कि जब जादू-टोना की बात सामने आई तो पड़ोसी से को सजा देने की सोची.इसके बाद उन्होंने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

घर के अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गई पुलिस
आरापियों ने एक-एक कर चारों छह महीने के बच्चे समेत चारों लोगों को धारदार हथियार से बेहरमी से काट कर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों से सूचना पार मौके पर जब पुलिस पहुंची घर के अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गई. पुलिस ने खून से लथपथ चारों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Trending news