Girl Fight Video: जब भी कोई झगड़ा होता है तो लोग सड़क पर भीड़ लगा लेते हैं और देखते रहते हैं. बेहद कम ही लोग होते हैं जो झगड़े को शांत कराने के लिए आगे आते हैं. बाकी लोग सिर्फ तमाशा देखने के लिए घेरकर खड़े रहते हैं. वहीं, आज के समय में तो कई सारे लोग झगड़े को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं और फिर वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उसे वायरल कर देते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मार्केट में एक लड़के के कॉलर को पकड़कर लगातार मारती रहती है और वह लड़का अपने आपको छुड़ाने के लिए मशक्कत करता रहता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने लड़के को जमकर मारा थप्पड़


वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी बेहद ही हैरान हो गए. दो मिनट से भी ज्यादा के वीडियो में लड़की किसी मार्केट में मौजूद है और वह एक लड़के को पकड़कर लगातार पीट रही है. वहीं लड़का भी उससे पीछा छुड़ाने में लगी है. एक महिला इस दौरान अपना मोबाइल कैमरा ऑन करती है और फिर उनके झगड़े में घुस जाती है. वह बार-बार पूछती रहती है कि मैडम क्या हुआ, किस वजह से लड़के को पीट रही हो. लेकिन उसने जवाब तक नहीं दिया. फिर लड़की ने अचानक लड़के को पीछे से मारा तो लड़के ने भी जवाब में लड़की को थप्पड़ जड़ दिया. फिर मामला और भी गरम हो गया और फिर से हाथापाई चालू हो गई.


 



 


इंटरनेट पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल


लड़की ने फिर उसके कॉलर को पकड़ लिया और फिर घसीटते हुए सड़क पर ले गई. इस दौरान वह अपना फोन लगाता है और बोलता है कि मैं पहले से ही शादीशुदा हूं. मैं अपनी पत्नी को बुला रहा हूं, लेकिन वह सुनने का नाम नहीं लेती है और वह थप्पड़ मारती रहती है. इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घर के कलेश नाम के हैंडलर ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "सड़क पर लड़के और लड़की के बीच कलेश, वजह का कुछ पता नहीं." इस वीडियो को 65 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "लड़की काफी तगड़ी और बेचारा लड़का." एक अन्य ने लिखा, "आंटी ने व्लॉगिंग करने का बढ़िया तरीका निकाला."