Ajab Gajab News: कॉलेज के दिनों में कई बार लड़के-लड़कियां कुछ ऐसी हरकतें करते हैं, जिसके बारे में उनके करीबी दोस्त भी नहीं जानते होते हैं. जब उनके करीबी दोस्तों को यह बातें पता चलती हैं, तो उन्हें भी इस बात का भरोसा नहीं हो पाता है. अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए एक महिला ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है. जिसमें महिला की हरकतों के बारे में बारे में जानकर उसके दोस्त भी हैरान रह गए हैं.


महिला ने बताई हैरान करने वाली बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम मैककॉल ब्रॉक है, जिसने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ब्रॉक ने अपनी कॉलेज लाइफ से जुड़ी मजेदार बातों के बारे में बताया. इस दौरान ब्रॉक ने एक ऐसी बात बताई, जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया. ब्रॉक ने बताया कि एक बार वह लगातार 16 दिनों तक अलग-अलग लड़कों के साथ डेट पर गई थीं.


ब्रॉक ने इसका जो कारण बताया वह काफी हैरान कर देने वाला है. उन्होंने बताया कि जब वह कॉलेज में थीं तो उनके पास पैसे खत्म हो जाते थे. तब उनके पास खाने के भी पैसे नहीं होते थे. इसलिए वह फ्री का खाना खाने के लिए लड़कों के साथ डेट पर जाती थीं. ब्रॉक ने बताया कि वह अंजान लड़कों के साथ डेट पर जाने के लिए डेटिंग एप्स का सहारा लेती थीं. इसके जरिए वो अंजान लड़कों को इंप्रेस करती थीं और फिर डेट पर जाती थीं. 


लगातार 16 दिनों तक अलग-अलग लड़कों के साथ डेट


ब्रॉक ने बताया कि एक बार वह लगातार 16 दिनों तक अलग-अलग लड़कों के साथ डिनर डेट पर गई थीं. लड़की ने जब यह बात बताई तो सोशल मीडिया यूजर्स की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा. ब्रॉक की इस हरकत को बहुत से लोग उनकी चतुराई बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने लड़कों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया था. उन्होंने उन लड़कों का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया था.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें