Cutting ATM With Gas Cutter: शादियों के वायरल होने के मामलों का यह सबसे अलग किस्म की घटना सामने आई है जब एक दूल्हे को उसकी शादी से ठीक पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया. यह सब तब हुआ उसे एटीएम काटते हुए पकड़ा गया. उसके पास से गैस कटर की मशीन और गैस सिलेंडर समेत कई उपकरण बरामद किए गए हैं. हैरानी की बात है कि उसने करीब तीन दिन एटीएम काटने की कोशिश की और आखिरकार पकड़ा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में खर्चे के लिए पैसे नहीं
दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम आकाश गुप्ता है और मंगलवार सात फरवरी को उसकी शादी थी और उसके पास शादी में खर्चे के लिए पैसे नहीं थे. ऐसा इसलिए बताया गया क्योंकि वह काफी पहले कांच का व्यापार करता था और कोरोना के बाद उसके बिजनेस को काफी नुकसान हुआ था. उसके माता-पिता का साया भी उससे उठ चुका था.


तीन बार एटीएम लूटने का प्रयास!
इसी सब एक चलते उसने एटीएम काटने का प्लान बनाया. रिपोर्ट के मुताबिक फिरोजाबाद में ही सबसे पहले दो फरवरी को वह जलेसर रोड स्थित एक एटीएम को काटने पहुंच गया लेकिन सिक्योरिटी गार्ड को देखा तो वह वहां से चला गया. इसके दो दिन बाद दोबारा उसने उसी एटीएम को काटने की कोशिश की तो बिजली का शार्ट सर्किट हो गया और वह वहां से चला गया. 


आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया
आखिर में वह सोमवार को जब रात में विभव नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को काट रहा था, तब वह पकड़ लिया गया. हुआ यह कि थोड़ी ही दूर पर गॉर्ड लोग मौजूद थे और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया. हैरानी की बात यह है कि अगले ही दिन उसकी शादी थी. लेकिन उसे पास पैसों का इंतजाम नहीं हो पाया था इसलिए उसने ऐसा किया. मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं