Emotional Wedding video: इंटरनेट पर शादी के कई रील वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ मजेदार तो कुछ भावुक होते हैं. कई बार ये रील स्क्रिप्‍टेड होते हैं, जिन्हें मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया जाता है. लेकिन असल जिंदगी में भी शादी के दौरान कई काल्पनिक घटनाएं घट जाती हैं, जो हमें हंसने या भावुक होने पर मजबूर कर देती हैं. ऐसा ही एक रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोगों की आंखे नम हो जाती है. यह रील तमिलनाडु में एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. जिसमें दूल्हे के स्वर्गीय पिता को याद करके दूल्हा फूट-फूटकर रोता नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यो फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा 


इस वीडियो में एक शादी समारोह का भावुक क्षण दिखाया गया है. तमिलनाडु में एक दूल्हे को उसकी शादी के स्टेज पर एक विशेष सरप्राइज दिया गया.  दूल्हे को वर्चुअल रियलिटी (VR) हेडसेट पहनाया गया, जिसमें उसने अपने स्वर्गीय पिता को देखा. यह दृश्य देखकर दूल्हा फूट-फूटकर रोने लगा.


वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने पिता को देखकर बहुत भावुक हो जाता है और उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. उसके परिवार के सदस्य भी इस दृश्य को देखकर भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और इसे देखकर लोग भी भावुक हो रहे हैं.


दूल्हे के परिवार ने यह सरप्राइज इसलिए तैयार किया था ताकि वह अपने पिता की उपस्थिति को महसूस कर सके, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. VR हेडसेट के जरिए, दूल्हे ने अपने पिता को देखना और उनसे बात की. यह एक बहुत ही भावुक क्षण था, 


दूल्हा कैसे देखा अपने पिता को 


शादी का माहौल खुशी और उत्साह से भरा हुआ था, लेकिन इस विशेष क्षण ने सभी को भावुक कर दिया. दूल्हे ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगे और उनकी यादें हमेशा जीवित रहेंगी. इस दौरान, दुल्हन भी अपने पति के साथ खड़ी रही और उसे सांत्वना दी. हालांकि, इस घटना में यह भी दिखाया कि कैसे तकनीक का इस्तेमाल करके हम अपने प्रियजनों की यादों को जीवित रख सकते हैं. VR हेडसेट के जरिए, दूल्हे ने अपने पिता को देखा और उनसे बात की, जो एक अद्भुत अनुभव था. इस घटना ने सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि कैसे हम अपने प्रियजनों की यादों को संजो सकते हैं और उन्हें हमेशा अपने साथ रख सकते हैं.


 


जमकर हो रहा है वायरल 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  @honesty_couple  नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 6.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं  64 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. जबकि लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "टेक्नोलॉजी का कितना अच्छा इस्तेमाल किया गया है". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."'यह तो सच में रुला देने वाला मोमेंट है भाई". एक अन्य यूजर लिखा. "जब अपना कोई छोड़कर जाता है, तो दिल टूट जाता है".