नई दिल्ली : नए साल के मौके पर जब सारी दुनिया आतिशबाजी में डूबा हुआ था, उस वक्त पाकिस्तान सरकार की ओर से अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसने सबका ध्यान खींचा हैं. नए साल के पहले दिन यानि की 1 जनवरी को पाकिस्तान सरकार की ओर से पूछा गया था कि उनकी राष्ट्रीय मिठाई कौन सी है. इस सवाल के जवाब पर वोटिंग के लिए जलेबी, गुलाब जामुन और बर्फी तीन ऑप्शन दिए गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतने प्रतिशत लोगों ने दिया गुलाब जामुन को वोट
ट्विटर पर सरकार द्वारा किए गए इस क्विज कॉम्पीटिशन में 47 प्रतिशत लोगों ने गुलाब जामुन को राष्ट्रीय मिठाई के तौर पर चुना है. पाकिस्तान सरकार की ओर से पूछा गया यह प्रश्न जितना दिलचस्प था, उससे कहीं ज्यादा इस पर जवाब के तौर पर आए कमेंट्स थे.


 



 


मजेदार कमेंट्स ने सवाल को बनाया दिलचस्प
किसी ने कमेंट किया कि जो भी मिल जाए उसे नेशनल स्वीट समझकर खा लेगें तो कोई बोला हलवा और सोन पापड़ी भूल गए क्या! तो कोई बोला खीर और जलेबी पाकिस्तान के लोगों की पहली पसंद है.



 



 



 



किस मिठाई को मिले कितने वोट
बता दें कि पाकिस्तान सरकार के ट्विटर अकाउंट करोड़ों की संख्या में फोलोवर्स हैं. लेकिन इस क्विज में महज 15 लोगों ने ही हिस्सा लिया था. इसमें 47 प्रतिशत लोगों ने यानी सबसे ज्यादा वोट गुलाब जामुन को दिए. 34 प्रतिशत लोगों ने बर्फी को चुना तो 19 प्रतिशत ने जलेबी को राष्ट्रीय मिठाई के लिए वोट दिया.