Bride Waiting Of Honeymoon: शादी से संबंधित कई बार बेहद हैरान कर देने वाले मामले भी सामने आते हैं. कुछ तो दूल्हे और दुल्हन तो जिंदगी भर का जख्म भी दे जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जब सुहागरात के दिन ही दूल्हे का मर्डर कर दिया गया था. दूल्हे का मर्डर उस समय हुआ जब दुल्हन अपने सुहागरात के लिए उसका इंतजार कर रही थी, लेकिन दूल्हा नहीं पहुंच पाया. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई कि कैसे नवविवाहित जोड़े की पहली रात उनकी आखिरी रात बनकर रह गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुत्थी नहीं सुलझ पाई है
दरअसल, यह मामला हाल ही में तब सामने आया जब न्याय की गुहार के लिए दूल्हे के घरवाले पुलिस के चक्कर लगा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है और यह मर्डर वाली घटना कुछ महीने पुरानी है. लेकिन उनको अभी तक न्याय नहीं मिल सका है. वे पूरा परिवार न्याय की गुहार लगाते लगाते थक गए लेकिन इस मर्डर की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. 


उसकी पत्नी का भी हाथ?
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक घटना कानपुर के घाटमपुर में मई 2022 में हुई थी और सर्वेश नामक दूल्हे की लाश घर से कुछ दूर पर मिली थी. इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक सुहागरात के समय ही दुल्हन के मोबाइल पर फोन भी आया था कि तुम सुहागरात नहीं मना पाओगी. ऐसा हुआ भी, दूल्हे का मर्डर कर दिया गया. फिलहाल यह मामला हाल ही में तब चर्चा में आ गया जब मृतक दूल्हे की मां ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर यह कहकर सनसनी मचा दी कि बेटे की हत्या में उसकी पत्नी का भी हाथ है.


जांच नए सिरे से शुरू 
फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है. जिस नंबर से दुल्हन को कॉल आया था उस पर कॉल भी नहीं लग रहा है. हालांकि घटना के बाद ही पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था. यह भी आरोप लगाया गया कि दुल्हन के मोबाइल पर फोन आने के बाद ही बेटा घर से निकला था इसलिए उसका भी हाथ बताया गया है. इस मामले की जांच नए सिरे से शुरू हो गई है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे