American Restaurant: एक अमेरिकी रेस्टोरेंट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. चॉप्ट नाम के रेस्टोरेंट में एक महिला ने खाने के लिए सलाद ऑर्डर किया, लेकिन जैसे ही उसने खाना शुरू किया तो उसमें इंसान की उंगली निकली, जिसे उसने चबा लिया था. मानव अंगुली का एक हिस्सा मिलने के बाद उस महिला ने रेस्टोरेंट के खिलाफ केस दर्ज किया. बीते सोमवार को दायर मुकदमे के अनुसार, एलिसन कोजी नाम की महिला ने अप्रैल में अपने सलाद में कटा हुआ मानव अंगुली पाया था. महिला के मुताबिक, 7 अप्रैल 2023 को वह माउंट किस्को में मौजूद चॉप्ट रेस्टोरेंट में गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेस्टोरेंट में मंगवाए गए सलाद में आई इंसान की उंगली


सीबीएस न्यूज के अनुसार, महिला ने दावा किया कि अपना सलाद खाते समय उसे एहसास हुआ कि वह एक इंसान की अंगुली के एक हिस्से को चबा रही थीं, जिसे सलाद में मिलाया गया था और सलाद का एक हिस्सा बना दिया गया था. मुकदमे के अनुसार, रेस्टोरेंट के मैनेजर ने उस दिन सलाद को तैयार करते समय गलती से अपनी अंगुली भी काट ली थी. उसे फिर अस्पताल ले जाया गया. उस सलाद को कई लोगों को परोसा गया, जिसमें एलिसन कोजी नाम की महिला भी शामिल थी. दुर्भाग्य से उस महिला द्वारा ऑर्डर किए गए सलाद में उसकी अंगुली भी आ गई. 


पहले भी उठ चुका है इस रेस्टोरेंट पर सवाल


अपने केस में, कोजी ने कहा कि सलाद खाने के बाद उन्हें झटका लगा क्योंकि पैनिक अटैक, माइग्रेन, मतली, चक्कर आना, गर्दन और कंधे में दर्द जैसी स्वास्थ्य समस्याएं हुईं. उसने चॉप्ट रेस्टोरेंट से से मुआवजे की मांग की है. रेस्टोरेंट सीरीज को पहले ही वेस्टचेस्टर काउंटी हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा $900 का जुर्माना लगाया जा चुका है. रेस्टोरेंट ने अब तक इस मामले पर किसी भी अनुरोध का जवाब नहीं दिया है. ऐसा पहली बार नहीं कि यह रेस्टोरेंट सफाई या कमी के सवालों के घेरे में आई है. इससे पहले भी कई सवाल उठ चुके हैं. 2014 में, एक व्यक्ति को चॉप्ट से खरीदे गए एक सैलेड रैप में एक मरा हुआ चूहा मिला था.