Cleaning House: ये खबर पढ़ने में थोड़ी अजीब जरूर लगती है, मगर असल में ये एक मजेदार शरारत है. दरअसल, ब्रिटेन के एक शख्स ने अपनी पत्नी से मजाक करने के लिए ये सब किया था. वो खुद सफाई का काम करने का बिजनेस चलाते हैं, तो उन्होंने सोचा क्यों न घर साफ करने के बाद मजाक में ही अपनी पत्नी को बिल भेज दिया जाए. इस बिल में उन्होंने 6 घंटे की सफाई के लिए 700 पाउंड यानी लगभग 74 हजार रुपये का हिसाब लगाया था. बेशक, ये सिर्फ हंसी-मजाक की बात है. असल में घर के कामों को अक्सर महिलाओं का ही जिम्मा माना जाता है और उसके लिए उन्हें कोई तनख्वाह नहीं मिलती. इस शख्स की इस शरारत का मकसद यही था कि वो दिखा सकें कि घर के कामों की भी एक कीमत होती है, भले ही उन्हें अक्सर हल्के में लिया जाता हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद का घर साफ करने के बाद पत्नी से मांगे पैसे


क्लीन मी कार्पेट और अपहोल्स्ट्री क्लीनिंग का बिजनेस चलाने वाले मार्क हैच ने पत्नी के साथ प्रैंक किया था. उन्होंने खुद को अपनी पत्नी और तीन छोटे बच्चों के साथ रहने वाले घर को अच्छी तरीके से साफ करवाया. इस काम को पूरा करने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी जैस्मीन को एक बिल भेजा. उसमें उन्होंने अपने घर को साफ करने की रकम लिख रखी थी. हालांकि मार्क ने ऐसा सिर्फ अपनी पत्नी से मजाक करने के मूड में लिखा था. और सबसे बढ़िया बात क्या थी आपको मालूम है? इस मजेदार बातचीत को कंपनी ने तुरंत अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया.


 



फिर पत्नी ने दिया करारा जवाब


साथ में एक मजेदार कैप्शन लिखा, "पिछले हफ्ते हमारे साथ एक बहुत ही अप्रिय घटना हुई जब एक ग्राहक ने भुगतान करने से मना कर दिया. उसने अपने घर में एक बड़ा सोफा, तीन बेडरूम की कालीन और फर्श की सफाई के बाद ग्राहक ने हमें बताया कि वह रिजल्ट से बहुत खुश था." हैच ने अपनी पत्नी जैस्मिन को मैसेज किया, "हाय जैस्मिन, कल की सफाई के बाद तुम्हारा पेमेंट लिंक मिल गया है. कृपया लिंक पर क्लिक करें और अपना पसंदीदा पेमेंट तरीका चुनें. तुम्हारे काम के लिए शुक्रिया." जैस्मिन का जवाब मजाकिया था, "अरे जरा संभल के! हम शादीशुदा हैं और तीन बच्चे भी हैं."