तुमने मेरा टाइम खराब कर डाला- इंटरव्यू देने वाले ने रिक्रूटर को बोला तो किया रिजेक्ट
Advertisement
trendingNow12248069

तुमने मेरा टाइम खराब कर डाला- इंटरव्यू देने वाले ने रिक्रूटर को बोला तो किया रिजेक्ट

Trending News: नौकरी ढूंढना वाकई बहुत मुश्किल काम है. कई लोग सालों तक अपनी सीवी को बेहतर बनाने में लगे रहते हैं. कई स्टेप्स वाले इंटरव्यू तो इसे और भी थकाऊ बना देते हैं. ऊपर से कंपनियों के HR का लापरवाही भरा रवैया तो मानो परेशानी को और बढ़ा देता है.

 

तुमने मेरा टाइम खराब कर डाला- इंटरव्यू देने वाले ने रिक्रूटर को बोला तो किया रिजेक्ट

Job Applicant: नौकरी ढूंढना वाकई बहुत मुश्किल काम है. कई लोग सालों तक अपनी सीवी को बेहतर बनाने में लगे रहते हैं. कई स्टेप्स वाले इंटरव्यू तो इसे और भी थकाऊ बना देते हैं. ऊपर से कंपनियों के HR का लापरवाही भरा रवैया तो मानो परेशानी को और बढ़ा देता है. अब एक कंपनी का ईमेल का स्क्रीनशॉट एक्स पर वायरल हो गया है. ये पोस्ट बताता है कि कैसे एक कंपनी ने कई स्टेप्स के इंटरव्यू के बाद आखिरकार एक कैंडीडेट को रिजेक्ट कर दिया.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

ईमेल का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर हो रहा वायरल

ईमेल में लिखा, "हफ्तों तक सोचने के बाद हमने किसी दूसरे कैंडिडेट को चुनने का फैसला किया है जो इस समय के लिए हमारी जरूरतों के हिसाब से ज्यादा उपयुक्त है. आपके इंटरव्यू के दौरान ये पाया गया कि आपने हमारे रिक्रूटर और हायरिंग मैनेजर दोनों से ही ये कहा कि "उन्होंने आपका समय बर्बाद किया क्योंकि वो देर से आए" और "आपने सिर्फ कम सैलरी सुनने के लिए छुट्टी ली और जॉब डिस्क्रिप्शन में ही सैलरी रेंज लिखनी चाहिए थी." हमने आपको बताया कि ऐसा इसलिए किया जाता है ताकि सिर्फ पैसों के लिए लोग आवेदन न दें. इसके बाद आपने जवाब दिया "कौन से पैसे?" आपके समय और विचार के लिए धन्यवाद."

 

 

यह भी पढ़ें: रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर लोगों ने खूब सारे कमेंट किए हैं. कई लोगों ने कैंडिडेट का सपोर्ट किया और कंपनी के बुरे व्यवहार की आलोचना की. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि कैंडिडेट ने वेतन के बारे में पूछने में सही किया और कंपनी को ये जरूरी जानकारी पहले ही बतानी चाहिए थी. कुछ यूजर्स ने ये भी बताया कि इंटरव्यू में देर से आना रिक्रूटर की गैर-पेशेवरता है. एक यूजर ने लिखा, "हफ्तों तक किसी की एप्लीकेशन को देखना बहुत गलत है." एक दूसरे ने लिखा, "उन्हें जल्दी बता देना चाहिए कि वो चुने गए हैं या नहीं. इस प्रक्रिया को इतना लंबा ना बनाएं." एक तीसरे ने लिखा, "इस कैंडिडेट की तो किस्मत अच्छी रही जो इस कंपनी से नहीं जुड़े." 

TAGS

Trending news