बीवी ने मंगवाया 5 रुपये का कुरकुरे, पति लाना भूल गया तो मांग लिया तलाक; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12247896

बीवी ने मंगवाया 5 रुपये का कुरकुरे, पति लाना भूल गया तो मांग लिया तलाक; जानें पूरा मामला

Wife Demands Divorce: उत्तर प्रदेश के आगरा की एक महिला ने अपने पति से कथित तौर पर सिर्फ 5 रुपये के कुरकुरे के एक पैकेट को लेकर तलाक मांग लिया है. महिला का नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन खबरों के अनुसार उन्हें रोजाना 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट लाने की आदत थी.

 

बीवी ने मंगवाया 5 रुपये का कुरकुरे, पति लाना भूल गया तो मांग लिया तलाक; जानें पूरा मामला

Divorce For Kurkure: उत्तर प्रदेश के आगरा की एक महिला ने अपने पति से कथित तौर पर सिर्फ 5 रुपये के कुरकुरे के एक पैकेट को लेकर तलाक मांग लिया है. महिला का नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन खबरों के अनुसार उन्हें रोजाना 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट लाने की आदत थी. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला को रोजाना इसी स्नैक की आदत हो गई थी, जिस वजह से रोज उनके पति से झगड़े होने लगे. बात तब और बिगड़ गई जब एक दिन पति वो कुरकुरे लाना भूल गया. इसके बाद दोनों में काफी तीखी बहस हुई. रोज की आदत पूरी ना होने से गुस्साई ये महिला अपने मायके चली गई.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

बीवी को लग गई थी कुरकुरे की आदत

बाद में उसने अपने पति से तलाक लेने के लिए पुलिस के पास भी अर्जी दी. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल शादी करने वाले इस कपल को आगरा की शाहगंज पुलिस ने फैमिली काउंसलिंग के लिए भेजा था. पति ने अपने बयान में बताया कि वो अपनी पत्नी की कुरकुरे की आदत से परेशान थे, ये उनके बीच झगड़े की वजह बन गई थी. वहीं दूसरी तरफ, रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि पत्नी का आरोप है कि उसे पति के मारपीट के कारण घर छोड़ना पड़ा. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि असल में हुआ क्या था. आगरा में ही इस साल फरवरी में एक और कपल ने तलाक के लिए अर्जी दी थी. वजह थी पत्नी की राजनीति में दिलचस्पी.

यह भी पढ़ें: रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

कुछ ऐसी ही हो चुकी है घटना

दरअसल, पत्नी इतनी ज्यादा फेमस हो गई थीं कि ये बात उनके पति को पसंद नहीं आई. मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पति ने बताया कि उन्हें ये पसंद नहीं था कि उनकी पत्नी इतने सारे अनजान लोगों से मिलती हैं. इसी वजह से उन्होंने तलाक की अर्जी दी. ये कपल दो साल से शादीशुदा था. पति सिकंदरा का रहने वाला था और पत्नी न्यू आगरा की रहने वाली थी. मामले के आखिरी अपडेट के मुताबिक, पत्नी राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती थीं और वो इसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं. वहीं, दूसरी ओर पत्नी के राजनीति ना छोड़ने पर पति साफ था कि वो उन्हें वापस नहीं बुलाएंगे.

Trending news