घोड़ी हुई पुरानी, अब इलेक्ट्रिक स्कूटी पर दूल्हे ने निकाली बारात; लोग बोले- नए जमाने की शादी...
Advertisement
trendingNow12247650

घोड़ी हुई पुरानी, अब इलेक्ट्रिक स्कूटी पर दूल्हे ने निकाली बारात; लोग बोले- नए जमाने की शादी...

Wedding On Electric Scooter: घोड़ी पर बैठकर बारात में दूल्हे को वेडिंग वेन्यू पर जाते हुए तो आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को स्कूटी पर जाते हुए देखा? अगर नहीं तो चलिए हम आपको वायरल होने वाले इस वीडियो से रूबरू करवाते हैं.

घोड़ी हुई पुरानी, अब इलेक्ट्रिक स्कूटी पर दूल्हे ने निकाली बारात; लोग बोले- नए जमाने की शादी...

Wedding Viral: घोड़ी पर बैठकर बारात में दूल्हे को वेडिंग वेन्यू पर जाते हुए तो आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को स्कूटी पर जाते हुए देखा? अगर नहीं तो चलिए हम आपको वायरल होने वाले इस वीडियो से रूबरू करवाते हैं. बेंगलुरु में तो कुछ न कुछ होता रहता है. इस बार, शादी की बारात में दूल्हे ने घोड़े की जगह इलेक्ट्रिक स्कूटर पर चलने का फैसला किया. ये नया स्कूटर है, जिसे एथर रिज्ता कहते हैं. दूल्हा सजे हुए स्कूटर पर बैठा है और उसके आसपास दोस्त और रिश्तेदार खुशी से नाच रहे हैं. तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

दूल्हे ने स्कूटी पर निकाली बारात

शेरवानी, सनग्लासेस और शादी की पगड़ी पहने दूल्हा अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर खूब मजे से जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दूल्हा एथर कंपनी का कर्मचारी है और खुद ही इस रिज्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिजाइन किया है. इलेक्ट्रिक गाड़ियां खासकर दोपहिया वाहनों में तेजी से पॉपुलर हो रही हैं. बैंगलोर भारत की दो सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनियों का सेंटर है. ये घटना बताती है कि शुरुआत में कम ट्रेंड के बाद हाल ही में इलेक्ट्रिक गाड़ियों को कितना बढ़ावा मिल रहा है. दूल्हे के साथ इसमें कई बाराती भी खुशी झूमते हुए नजर आए.

 

 

यह भी पढ़ें: रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक्स पर @sachya2002 ने तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "फाइनली बिना ट्रैफिक में फंसे ही मंडप तक आ गया." फेनिल कोठारी नाम के एक यूजर ने दूल्हे की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "थ्री इडियट्स में करीना कपूर का मेल वर्जन असल लाइफ में कुछ ऐसा दिखेगा." इस पोस्ट पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "ये तो इपिक और रेयर मोमेंट है." कंपनी एथर ने हाल ही में रिज्ता नाम का एक स्कूटर लॉन्च किया है. ये फैमिली स्कूटर है और इसकी शुरुआती कीमत 1.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Trending news