करियर की आखिरी उड़ान भरने से पहले पायलट ने किया ऐसा काम, Video देखकर भर आएगा आपका दिल
Advertisement
trendingNow12248016

करियर की आखिरी उड़ान भरने से पहले पायलट ने किया ऐसा काम, Video देखकर भर आएगा आपका दिल

Viral News: रिटायरमेंट का मतलब होता है नौकरी से छुट्टी लेना. ये जिंदगी का एक बड़ा बदलाव होता है और कई लोगों को ये थोड़ा मुश्किल लग सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 

करियर की आखिरी उड़ान भरने से पहले पायलट ने किया ऐसा काम, Video देखकर भर आएगा आपका दिल

Last Flight Video Viral: रिटायरमेंट का मतलब होता है नौकरी से छुट्टी लेना. ये जिंदगी का एक बड़ा बदलाव होता है और कई लोगों को ये थोड़ा मुश्किल लग सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जैसे कि डेल्टा एयरलाइंस का ये पायलट, जिसने कंपनी को 30 साल से भी ज्यादा समय दिया और अब खुशी-खुशी रिटायर हो रहा है. अपनी नौकरी की पूरी यात्रा खत्म करने और जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने के लिए कैप्टन टॉम लेक अपने आखिरी फ्लाइट पर निकले. वो अपने बेटे एरिक लेक के साथ मिशिगन से अटलांटा जा रहे थे, जो खुद भी एक पायलट हैं.

यह भी पढ़ें: केमिकल नहीं, कच्चे केलों को नैचुरल तरीके से पकाया; दादी की ट्रिक देख हो जाएंगे खुश

आखिरी फ्लाइट के लिए पिता के साथ भरी उड़ान

हार्ट्सफील्ड-जैक्सन अटलांटा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया. आखिरी फ्लाइट लेने से पहले 2लेक ने फॉक्स 5 से बात की और कहा, "मैं जितना हो सके अपने आप को संभालने की कोशिश करूंगा. मैं इस पल के बारे में काफी समय से सोच रहा था और काफी भावुक हो जाऊंगा." उनके बेटे ने भी इस खास पल के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "ये मेरे लिए बहुत खास है. ये ऐसा लम्हा है जिसे मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगा."  पहले भी ल्यूक अपने बेटे के साथ कई बार फ्लाइट पर जा चुके हैं. एरिक ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक प्यारा कोलाज वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी को-पायलट के रूप में यात्रा के कुछ खास पल दिखाए गए थे.

देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: रिटायर करोड़पति पति अपनी कामकाजी पत्नी से लेता है किराया, जानें आखिर क्या है वजह

पिता-पुत्र की जोड़ी कर चुकी है पहले भी कई कमाल

अपने बेटे के साथ उड़ान के अनुभव के बारे में टॉम लेक ने कहा, "ये वाकई अजीब सा लगा. वो वहां बैठा था, आप जानते हैं एक पेशेवर पायलट की तरह लेकिन वो मेरा बेटा भी है. ये देखना बहुत मजेदार रहा कि कैसे वो एक निजी पायलट से बढ़कर अब मेरे साथ कॉकपिट में बैठने तक का सफर तय कर चुका है." दूसरी तरफ एरिक ने बताया, "अपने पिता के साथ उड़ान भरना मेरे लिए बहुत खास है." फॉक्स 5 की एक रिपोर्ट के अनुसार, पिता-पुत्र की जोड़ी ने करीब छह सालों में साथ मिलकर 500 से 600 घंटे उड़ान भरने में बिताए हैं.

TAGS

Trending news