Indigo Flight Cancelled At Mumbai Airport: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे इंडिगो के गुस्साए यात्री उड़ान में देरी होने के कारण ग्राउंड स्टाफ पर चिल्ला रहे थे. ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट पर फिल्माया गया था, जहां यात्रियों का एक समूह एयरलाइन से जवाब मांग रहा था क्योंकि उनकी उड़ान बिना बताए रद्द कर दी गई थी. यात्रियों का कहना है कि उन्हें विमान के अंदर घंटों इंतजार करना पड़ा क्योंकि एयरलाइन ने उन्हें देरी और रद्द होने के बारे में कुछ नहीं बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्साए यात्रियों ने ऐसे निकाला भड़ास


इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ सदस्यों ने यात्रियों के गुस्से का सामना किया और फिर भी शांत रहे, जिसके लिए उन्हें इंटरनेट पर तारीफ मिली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में, एक गुस्साए इंडिगो यात्री को ग्राउंड स्टाफ पर चिल्लाते हुए और जवाब मांगते हुए देखा गया. "आप क्या कर रहे हो?" वो चिल्ला रहा था और स्टाफर के चेहरे के सामने अंगुली को दिखा रहा था.


 



 


वीडियो पर लोगों की थी ऐसी प्रतिक्रिया


वीडियो को एक्स पर हजारों लोगों ने देखा है, और बहुत से लोग यात्रियों का साथ दे रहे हैं. एक ने कमेंट किया, "गरीब यात्रियों के पास गुस्सा होने के अलावा कोई चारा नहीं है क्योंकि कोई भी उनकी सुनता नहीं है. 1-2 घंटे की उड़ान के लिए पांच घंटे की देरी बहुत ज्यादा है." जबकि दूसरे ने इस पर जवाब दिया और लिखा, "सर्विस इंडस्ट्री के कर्मचारियों को बहुत सारे मुश्किल ग्राहकों का सामना करना पड़ता है, और फिर भी वो दबाव में कैसे शांत रहते हैं, ये सराहनीय है."


एक अन्य एक्स यूजर ने कहा, "मुझे उन एयर होस्टेस के लिए बहुत बुरा लगता है! लोगों को समझना चाहिए कि उनके हाथ में कुछ नहीं है." कई और लोगों ने इस बात से सहमति जताई और कहा कि यात्रियों को वास्तव में ऊपर के अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकालना चाहिए था.