Keyboard control car: पूरी दुनिया में लोग गाड़ी चलाने के लिए कार की स्टेयरिंग का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अगर हम कहें कि आपको इसकी भी जरूरत नहीं. ऑफिस वाले कीबोर्ड की मदद से भी आप कार को चला सकते हैं? यह सुनकर हैरान रह गए ना? चलिए आपको एक वायरल होने वाले वीडियो से रूबरू करवाते हैं जिसमें एक शख्स कार की रियर सीट पर बैठकर आराम से कंप्यूटर कीबोर्ड की मदद से स्टेयरिंग की कंट्रोल कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान के एबटाबाद का है और इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर carsenthusiastspakistan नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान में कार चलाने का अनोखा तरीका


इंटरनेट पर अजीबोगरीब वीडियो का खजाना है, और आज हम आपके लिए लाए हैं पाकिस्तान का एक ऐसा ही वीडियो. इस वीडियो में, आप एक युवक को कार की रियर सीट पर बैठे हुए देखेंगे, जो स्टीयरिंग को कंप्यूटर के कीबोर्ड से कंट्रोल कर रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब मजेदार हैं.  कुछ लोग इस युवक की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग डर भी रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "अगर एक्सीडेंट हो जाए तो कंट्रोल+जेड का बटन दबा देना." एक अन्य यूजर ने कहा, "पाकिस्तान के लोग बम बनाते-बनाते ये क्या बनाने लगे."


 



 


कीबोर्ड कंट्रोल कार का वीडियो हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को पांच दिन पहले शेयर किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कार सुजुकी अल्टो दिखाई दे रही है और उस शख्स ने इस कार के ऊपर कीबोर्ड कंट्रोल कार लिखा है. पीछे भी अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट चस्पा किया है. कार के निचले हिस्से पर एहसान जफर अब्बासी लिखा हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं कि आखिर यह कैसे कर सकता है? हालांकि, कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं.