शादी के बाद सनकी दूल्हे ने मायके से दुल्हन को उठाकर लाया, फिर की ऐसी खौफनाक हरकत
Advertisement
trendingNow12432471

शादी के बाद सनकी दूल्हे ने मायके से दुल्हन को उठाकर लाया, फिर की ऐसी खौफनाक हरकत

Bride Groom News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक नवविवाहित महिला को उसके पति ने टीवीएस अपाचे बाइक और ₹3 लाख दहेज की उसकी मांग पूरी नहीं करने पर पीट-पीटकर मार डाला. बैखेड़ा गांव के निवासी सुंदर की दो साल पहले मीना से शादी हुई थी और तब से वह दहेज की मांग कर रहा था.

 

शादी के बाद सनकी दूल्हे ने मायके से दुल्हन को उठाकर लाया, फिर की ऐसी खौफनाक हरकत

Wedding News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक नवविवाहित महिला को उसके पति ने टीवीएस अपाचे बाइक और ₹3 लाख दहेज की उसकी मांग पूरी नहीं करने पर पीट-पीटकर मार डाला. बैखेड़ा गांव के निवासी सुंदर की दो साल पहले मीना से शादी हुई थी और तब से वह दहेज की मांग कर रहा था. वह इस पर उसे परेशान भी करता था, उसने अपने पिता को बताया था. मीना रक्षाबंधन से अपने पिता के घर सोहरका में रह रही थी. सुंदर हर दिन उससे मिलने जाता था और यहां तक कि ससुराल में भोजन भी करता था. इस बारे में परिवार के एक सदस्य ने बताया.

यह भी पढ़ें: IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश

सनकी शख्स ने की खौफनाक हरकत

सुंदर रविवार की रात भी उनसे मिलने आया और उसे अपने घर ले गया. अपने घर पर उसने उसे दहेज को लेकर बात-विवाद की. दहेज की व्यवस्था नहीं करने पर उसने उसे लाठियों से पीटा, गला घोंटा और मौके से भाग गया.स्थानीय लोगों ने पुलिस को हत्या के बारे में सूचित किया, जिसके बाद महिला का परिवार पुलिस थाने पहुंचा और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में हुआ चौंकाने वाला बदलाव, X-Ray में डॉक्टर ने देखा तो उड़ गए होश

शिकायत के आधार पर पुलिस ने किया केस दर्ज

दुल्हन के के पिता विजय खड़क बांशी ने बाद में उसके पति, उसकी सास, ननद और चार अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि आरोपी की तलाश जारी है.

Trending news