ट्रैक्टर का पैसा नहीं दिया तो कर्ज वसूली वाले आए घर, देवी मां बनकर लड़की देने लगी शाप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2432784

ट्रैक्टर का पैसा नहीं दिया तो कर्ज वसूली वाले आए घर, देवी मां बनकर लड़की देने लगी शाप

Rajasthan News: एक अजीब घटना में, राजस्थान के बांसवाड़ा की एक महिला ने कर्ज वसूली से बचने के लिए खुद पर देवी चढ़ जाने का नाटक किया, जब कर्ज अधिकारी ट्रैक्टर वापस लेने के लिए पहुंचे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

ट्रैक्टर का पैसा नहीं दिया तो कर्ज वसूली वाले आए घर, देवी मां बनकर लड़की देने लगी शाप

Shocking Incident: एक अजीब घटना में, राजस्थान के बांसवाड़ा की एक महिला ने कर्ज वसूली से बचने के लिए खुद पर देवी चढ़ जाने का नाटक किया, जब कर्ज अधिकारी ट्रैक्टर वापस लेने के लिए पहुंचे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे 4.3 मिलियन बार देखा गया है. इंस्टाग्राम यूजर ashokdamodar864 द्वारा शेयर किया गया वीडियो, महिला को नाटकीय हाव-भाव करते हुए और कर्ज एजेंटों को शाप देते हुए दिखाता है. एनडीटीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नाटक का उद्देश्य अधिकारियों को डराना था, जो अनदेखे कर्ज किश्तों के कारण ट्रैक्टर को वापस लेना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: IAS Tina Dabi के सामने घूंघट में आईं महिला सरपंच, स्टेज पर बोलने लगीं फर्राटेदार इंग्लिश

कर्ज वसूली के सामने करने लगी ऐसा नाटक

महिला को अपने हाथ उठाते हुए देखा जा सकता है, एजेंटों को चेतावनी दे रही है कि वाहन लेने के गंभीर परिणाम होंगे. वीडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि घर में एक किसान ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए लिया गया कर्ज चुका नहीं पाया. भुगतान करने के बजाय परिवार ने ट्रैक्टर को बचाने के लिए एक अजीबोगरीब उपाय किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "फाइनेंस वाले ट्रैक्टर खींचने आए थे. कैसे-कैसे लोग है यार. ये सब क्या देखना पड़ रहा है." हालांकि, जी न्यूज वीडियो की प्रामाणिकता को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं करता है. यह एक वायरल वीडियो है और ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में हुआ चौंकाने वाला बदलाव, X-Ray में डॉक्टर ने देखा तो उड़ गए होश

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ

वीडियो के कैप्शन में लिखा, "फाइनेंस लोग ट्रैक्टर ले जाने आए थे. ये किस तरह के लोग हैं, यार? हमें क्या सब देखना है." हाल के दिनों में, सोशल मीडिया पर कई मामले सामने आए हैं जहां लोग, अपने कर्ज चुकाने के बजाय फाइनेस के लोगों को धमकी देते हुए देखे गए हैं. वे जिस तरह से धमकी देते हैं, वह काफी सिनेमाई है. बैंक अधिकारियों को देखकर लोग कुछ ऐसी ही हरकतें करते हैं. वे उन्हें शाप देना शुरू कर देते हैं और उन्हें दूर भगाने के प्रयास में तरह-तरह की धमकियां देते हैं.

 

 

Trending news