One Lakh Rupees Tip: कई बार लोग होटल में खाना खाने जाते हैं तो वे वहां अपनी पसंद और नापसंद चीजें खाते हैं. कभी कभी तो वे खाने से इतने खुश हो जाते हैं कि वहां के कर्मचारियों को टिप में पैसे भी देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां होटल में खाना खाने गए एक शख्स ने महिला वेटर को एक लाख रुपए दे दिए. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला इस समय प्रेग्नेंट है 
दरअसल, यह घटना अमेरिका के दक्षिणी कैरोलीना की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट किए मुताबिक यहां स्थित यॉर्क काउंटी के एक रेस्त्रां में काम करने वाली इस महिला का नाम एशले बैरेट है. हैरानी की बात यह है कि यह महिला इस समय प्रेग्नेंट है और फिर भी अपने लिए काम करती है और इस होटल में वेटर का काम करती है. 


वे सब काफी प्रभावित हो गए
हाल ही में उनके यहां जेमी नाम का एक शख्स अपने दोस्तों के साथ खाना खाने पहुंचा. उन लोगों ने अपना खाना आर्डर किया और इसी महिला ने सबको बारी-बारी से खाना खिलाया. महिला ने इतने शानदार तरीके से उन लोगों की सेवा की जो देखते ही बन रहा था. इसके बाद वे सब काफी प्रभावित हो गए. बातचीत में ही पता चला कि महिला प्रेग्नेंट भी और वह काम इसलिए करती है ताकि पैसे कमा सके.


पहले महिला ने मना कर दिया
इसके बाद जो हुआ वह दुनियाभर में वायरल हो गया. उस शख्स ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस महिला को एक लाख रुपए की टिप दे दी. पहले तो महिला ने इतने रुपए लेने से मना कर दिया लेकिन फिर इसके बाद जब शख्स ने दिया तो वह भावुक होकर रोने लगी और गले लगा लिया. टिप देने वाले शख्स ने कहा कि उसके दिल में आया कि महिला की मदद करनी चाहिए इसलिए उसने ऐसा किया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं