Trending News: अगर कोई शख्स आपके घर के पास ऐसी जगह पर पार्किंग खड़ा करके चला जाए, जिससे आपको परेशानी होगी तो आप उसके लिए कुछ न कुछ मैसेज छोड़ देते हैं ताकि दोबारा वह आकर उस जगह पर पार्किंग न लगाए. हालांकि, दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में पार्किंग को लेकर काफी दिक्कतें हैं. ऐसे में पार्किंग की मुसीबत को सुलझाने के लिए कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. जबकि आए दिन पड़ोसियों में पार्किंग की समस्या को लेकर नोंक-झों देखी जाती है. ब्रिटेन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें दो पड़ोसियों को लेटर के जरिए झगड़ा करते हुए देखा जा सकता है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पड़ोसी से कार को लेकर हुई ऐसी नोंक-झोंक


रेडिट पर एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें यह देखा जा सकता है कि कैसे गलत पार्किंग पड़ोसियों के बीच नोंक-झोंक करवा सकती है. Reddit यूजर नेम से प्रतीत होता है कि यह घटना यूके में हुई थी. यह घटना तब शुरू हुई जब एक निवासी ने पब्लिक रोड पर खड़ी कार से निराश होकर एक विनम्र नोट छोड़ने का फैसला किया. पड़ोसी ने कार मालिक से इसे हटाने का अनुरोध किया और लिखा, "कृपया अपनी कार हटाएं. धन्यवाद." हालांकि, कार मालिक के जवाब ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. कार मालिक ने अनुरोध को चुनौती देते हुए लिखा, "क्या मैं पूछ सकता हूं क्यों? जिस सड़क पर मैं रहता हूं. इस पर टैक्स है, बीमा है  कम से कम मुझे बताएं क्यों! पॉल (नंबर 31), आप कौन हैं?"


नीचे वायरल पोस्ट पर एक नजर डालें


 


Follow me for episode 3 of this amazing story
by u/buenocarallobueno in CasualUK

 


लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


दोनों पड़ोसियों के बीच बेहद ही अलग अंदाज में कन्वर्शेसन हुई. मनोरंजक बातचीत की तस्वीर एक सड़क पर जाने वाले शख्स अपने फोन से क्लिक की और रेडिट पर शेयर की. यह पोस्ट 21 हजार से अधिक अपवोट्स के साथ तेजी से वायरल हो गई. इस पोस्ट को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने अपने रिएक्शन्स दिए. एक Reddit यूजर ने लिखा, "पॉल ने एक सही बात लिखी! जिसने भी मैसेज लिखा, उसे अच्छा जवाब मिला." दूसरे ने लिखा, "मैं पॉल के फेवर में हूं." तीसरे ने मजाक में कहा, "क्या आपने जांच की कि क्या कोई यह लिखकर आपकी गाड़ी के नीचे लेटा हुआ था?"