Online Food For Engagement On Swiggy: ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विसेज ने हमारे जीवन को काफी आसान बना दिया है. अब हम अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट का खाना कुछ ही मिनटों में घर बैठे मंगा सकते हैं. इससे रेस्टोरेंट को भी फायदा हुआ है, क्योंकि अब वे बहुत ज्यादा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ा पा रहे हैं. स्विगी, जोमैटो जैसी सर्विसेज ने कस्टमर्स को ढेर सारे विकल्प दिए हैं, जिसमें छोटे-मोटे स्टॉल से लेकर अवॉर्ड जीतने वाले रेस्टोरेंट तक शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनंत-राधिका हनीमून डायरीज: देश के इस 'महल' में रुके हैं मुकेश अंबानी के बहू-बेटे, इसके आगे 7 स्टार होटल भी फेल


सगाई में ऑनलाइन फूड का ट्रेंड


हाल ही में, एक कपल ने अपनी सगाई समारोह में पारंपरिक कैटरिंग की बजाय ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग का विकल्प चुना. इस इवेंट में शामिल हुए एक एक्स यूजर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें स्विगी का डिलीवरी पार्टनर एक तंबू के नीचे एक टेबल पर प्लास्टिक के खाने के बक्सों की पंक्तियां लगा रहा है. सुष्मिता ने तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, "उन्होंने सगाई समारोह के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया?? भाई मैंने सब कुछ देखा है."


 



 


इस पोस्ट को काफी शेयर किया गया और इसने हंसी, मीम्स और चुटकुले की लहर पैदा कर दी. वायरल फोटो ने फूड डिलीवरी दिग्गज का भी ध्यान खींचा. स्विगी ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट का जवाब दिया और कहा, "इन लोगों ने हमारे क्रेजी डील्स का सबसे अच्छा इस्तेमाल किया है, शादी का खाना भी हमसे मंगवा लेना." 


यह भी पढ़ें: क्या भारतीय ज्योतिषी ने पहले ही कर दी थी बांग्लादेश PM शेख हसीना के भागने की भविष्यवाणी?


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


फोटो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "उनके पास शादी वाली कॉफी मशीन है. ये तो कमाल की सोच है. शादियों में तो अब देखने को नहीं मिलती." एक अन्य ने कहा, "शादी पे बोलेंगे अपने घर से खाके आना शगुन के पैसे Gpay कर देना." तीसरे ने लिखा, "उन्होंने अपने निमंत्रणों पर एक यूपीआई क्यूआर कोड डाल दिया होगा." चौथे ने कहा, "मुझे यहां कोई समस्या नहीं दिख रही है. उनकी सगाई. उनका पैसा. उनकी पार्टी. उनकी मर्जी."